मंनोरजन / सिद्धार्थ-शहनाज कपिल के शो में आयेंगे नजर? वायरल तस्वीरों को देखकर फैंस काफी खुश हैं

Zoom News : Nov 21, 2020, 07:38 AM
MH: अभिनेता सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज़ गिल की केमिस्ट्री सभी के दिलों पर राज करती है। दोनों ने थोड़े ही समय में सभी के दिल में एक अलग जगह बना ली है। अब वे खुद को बताते हैं कि वे दोस्त हैं, लेकिन दोनों की बॉन्डिंग देखकर हर कोई खुश हो जाता है। मेकर्स भी हमेशा एक ही बॉन्डिंग को भुनाने की कोशिश कर रहे हैं। इसी वजह से दोनों के साथ कई म्यूजिक वीडियो बनाए गए हैं। अब सिद्नाज का नया म्यूजिक वीडियो रिलीज होने वाला है।


कपिल के शो में नजर आएंगे सिड?

खबर आ रही है कि उस नए गाने को प्रमोट करने के लिए पहली बार सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज़ गिल कपिल शर्मा शो में पहुंचे हैं। लेकिन ये खबर कितनी पक्की है, ये बताना मुश्किल है क्योंकि सोशल मीडिया पर वायरल हो रही तस्वीरों को देखकर ही इस तरह के कयास लगाए जा रहे हैं। फोटो में सिद्धार्थ और शहनाज दोनों एक सेट पर खड़े दिखाई दे रहे हैं। रंगीन सेट को देखते हुए कहा जा रहा है कि यह कपिल का शो है। लेकिन ना तो सिद्धार्थ और ना ही कपिल के शो ने इसके बारे में कुछ बताया है। ऐसे में फिलहाल यह फोटो सिर्फ अटकलों के बाजार को गर्म कर रहा है।

शहनाज और सिद्धार्थ के नए गाने की बात करें तो इसे देसी म्यूजिक वीडियो का नाम दिया गया है। बताया गया है कि यह गाना पंजाब में शूट किया गया है। इस रोमांटिक ट्रैक में सिदांज की केमिस्ट्री का खूबसूरत लुक एक बार फिर देखने को मिलने वाला है। शूटिंग के दौरान, सिद्धार्थ ने बैलगाड़ी और सरसों के खेतों में खड़ी होकर अपनी तस्वीरें साझा कीं। उन तस्वीरों की वजह से गाने को लेकर काफी चर्चा भी हो रही थी। इससे पहले, भूला देगा में भी, सिदनाज़ ने इतना बेहतरीन काम किया कि यह गीत लंबे समय तक ट्रेंड करता रहा।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER