Siddharth Shukla / मौत को 'सबसे बड़ी क्षति' नहीं होने के बारे में सिद्धार्थ शुक्ला का पुराना ट्वीट फिर से सामने आया सोशल मीडिया

Zoom News : Sep 02, 2021, 04:25 PM

सिद्धार्थ शुक्ला के निधन के कुछ घंटों बाद, निश्चित रूप से उनके पुराने ट्वीट्स में से एक माना जाता है, ऑनलाइन फिर से सामने आया है। इसमें उन्होंने लिखा था, 'मृत्यु हमेशा जीवन की सबसे बड़ी क्षति नहीं होती है। सबसे बड़ा नुकसान यह है कि जब हम जीते हैं तो हमारे अंदर मर जाता है....." पोस्ट को पहली बार 24 अक्टूबर, 2017 को साझा किया गया था।


सिद्धार्थ को गुरुवार सुबह मुंबई के कूपर अस्पताल ले जाया गया, लेकिन वहां पहुंचने पर उन्हें मृत घोषित कर दिया गया। क्लिनिक की फोरेंसिक शाखा के एक वरिष्ठ डॉक्टर ने मीडिया को बताया कि प्रारंभिक रिपोर्ट से पता चलता है कि मौत का कारण कोरोनरी हार्ट अटैक था। डॉक्टर ने कहा, "हालांकि, जब तक हम पोस्टमॉर्टम पूरा नहीं कर लेते, तब तक हम उनकी मौत के कारणों की पुष्टि नहीं कर पाएंगे।"


सिद्धार्थ के पुराने ट्वीट को इमोशनल फैंस ने कोट-ट्वीट करना शुरू कर दिया। “नहीं, आप इस समय गलत हैं भैया #सिद्धार्थ शुक्ल। मृत्यु जीवन का सबसे बड़ा नुकसान है। हमें लगा कि यह लाइन pls वापस आएं। अभी भी पचा नहीं पा रहा है कि आपने हमें छोड़ दिया, ”एक ने लिखा। "सच है कि मेरा एक हिस्सा आज मर गया और यह कभी भी पहले जैसा नहीं होगा," दूसरे ने लिखा। "कृपया, कृपया वापस आएं," एक तीसरे ने लिखा।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER