बॉलीवुड / फिर सिडनाज़ की केमिस्ट्री का जादू चला, शोना शोना सॉन्ग नंबर 1 पर ट्रेंड

Zoom News : Nov 27, 2020, 06:39 AM
MH: सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज गिल के संगीत वीडियो शोना शो को प्रशंसकों से जबरदस्त प्रतिक्रिया मिली है। गाने को इतना पसंद किया जा रहा है कि यह सोशल मीडिया पर नंबर एक ट्रेंड बन गया है। सिद्धार्थ और शहनाज़ दोनों ही गाने को मिली शानदार प्रतिक्रिया से बहुत खुश हैं। सिद्धार्थ ने शहनाज के साथ एक वीडियो शेयर किया है। वीडियो में दोनों मस्ती करते नजर आ रहे हैं।

उस वीडियो को शेयर करते हुए सिद्धार्थ ने सभी प्रशंसकों को धन्यवाद दिया है। सिद्धार्थ लिखते हैं- इस शानदार प्रतिक्रिया के लिए आप सभी का धन्यवाद। हमने इस समय नंबर एक को ट्रेंड किया है। वही वीडियो शेयर करते हुए शहनाज गिल ने सिदनाज़ के सभी फैंस का शुक्रिया अदा किया है। उन्होंने सिद्धार्थ के संदेश को भी दोहराया है। फैंस इस जोड़ी की तारीफ कर रहे हैं।

सिद्धार्थ भी तीसरी बार शहनाज़ के साथ काम करके बहुत खुश हैं। उनका मानना ​​है कि क्योंकि वे पहले ही शहनाज़ के साथ काम कर चुके हैं, इसलिए वे बहुत सहज महसूस करते हैं। साथ ही सिद्धार्थ ने शोना शोना गाने पर भी अपने विचार रखे। वे कहते हैं- जब मैं इस गाने पर आया, तो मुझे बहुत अच्छा लगा। यह पपी था, और पूरी तरह से अलग था। मुझे पंजाब में शूटिंग करने में मजा आया।

अब इसमें कोई शक नहीं है कि सिद्धार्थ ने पंजाब में बहुत मज़ा किया था। सोशल मीडिया पर शूटिंग से उनकी कई तस्वीरें वायरल हुई थीं। उन तस्वीरों में उन्हें खेतों में पोज देते हुए देखा गया था।

इससे पहले, मैं सिडनाज़ को भूल जाऊंगा और वाडा राह जैसे बेहतरीन संगीत वीडियो में देखा गया था। दोनों ही गानों में उनकी केमिस्ट्री ने फैंस को खुश कर दिया। हर कोई उनकी जोड़ी को काफी पसंद करने लगा है।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER