मनोरंजन / सिंगर परमीश वर्मा ने कनाडा की नेता गीत ग्रेवाल से की शादी, शेयर कीं तस्वीरें

Zoom News : Oct 22, 2021, 07:11 AM
Parmish Verma Wedding: पंजाब के मशहूर सिंगर और एक्टर परमिश वर्मा (Parmish Verma) ने आखिरकार अपनी शादी की खूबसूरत तस्वीरें सोशल मीडिया पर पोस्ट कर दी हैं जिसे देख फैंस उत्साहित हो गए हैं। उन्होंने गुरुवार को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर इस खास दिन की कई तस्वीरें शेयर की हैं जिसमें वे काफी खुश नजर आ रहे हैं। 

पहली तस्वीर में एक्टर अपनी दुल्हन गीत ग्रेवाल (Geet Grewal) का हाथ पकड़े नजर आ रहे हैं। फिर बाकी की तस्वीरों में वह और गीत डांस करते दिखाई दे रहे हैं। साथ ही, वर्मा अपने दोस्तों संग मस्ती करते भी देखे जा सकते हैं। उनकी ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही हैं और लोग कपल को बधाई दे रहे हैं।

परमिश वर्मा ने शेयर की गीत ग्रेवाल संग शादी की तस्वीरें

परमिश वर्मा ने इस स्पेशल दिन के लिए लाइट कलर की शेरवानी चुनी थी जबकि गीत (Parmish Verma wife) लाल रंग के भारी लहंगे में काफी सुंदर लग रही थी। दोनों अपनी शादी के लुक में काफी जंच रहे थे। वर्मी ने ये तस्वीरें शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा- ‘इसी पल से ही...।’

बता दें कि इससे पहले उन्होंने अपनी सगाई (Parmish Verma engagement) और शादी से पहले की रस्मों की कई तस्वीरें और वीडियो शेयर की थी। उन तस्वीरों को शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा था- ‘हमेशा की एक शुरूआत हो रही है’।

कौन हैं गीत ग्रेवाल?

आपको बता दें कि गीत ग्रेवाल एक कनाडाई राजनेत्री हैं जिनके साथ परमिश वर्मा ने इस साल की शुरुआत में अपना रिश्ता ऑफिशियल किया था। वह तब से ही उनके साथ ऑनलाइन तस्वीरें पोस्ट कर रहे हैं। जब वह अपने चुनावी अभियान में बिजी थी तो एक्टर ने उन्हें काफी सपोर्ट किया था। उन्होंने गीत की कनाडा के प्रधानमंत्री जस्टिन ट्रूडो (Justin Trudeau) सहित अपने सहयोगियों और अन्य राजनेताओं के साथ एक तस्वीर भी पोस्ट की थी। उसके साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा, “मैंने आपको हर मोर्चे पर चुनौतियों का सामना करते हुए देखा है। अपनी स्वयंसेवकों की शानदार टीम के साथ दिन-रात अथक मेहनत करते देखा है।”

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER