Social Media / इंस्टाग्राम पर सिंगर श्रेया घोषाल के हुए 20 मिलियन फॉलोवर्स

Zoom News : Jul 07, 2020, 04:37 PM
by Newshelpline . Mumbai | दुनियाभर में अपनी आवाज का जादू बिखेर कर, लोगों को अपना दीवाना बना चुकी बॉलीवुड सिंगर श्रेया घोषाल की फैन फॉलोविंग तेजी से बढ़ रहीं हैं। दुनियाभर में लाखों करोड़ों लोग उनके आवाज के दीवाने है। बता दें इंस्टाग्राम पर श्रेया घोषाल की फैन फॉलोवर्स की संख्या अब 20 मिलियन तक पहुंच गई है। 

इंस्टाग्राम पर 20 मिलियन की फैमिली हो जाने पर श्रेया बहुत खुश हुए, और अपने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर कर उन्होंने अपने फैंस को धन्यवाद भी कहा है, और साथ ही यह भी बताया कि जल्द ही उनके फेसबुक अकाउंट पर 30 मिलियन फैन फॉलोवर्स होने वाले है। 

श्रेया ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी एक फोटो शेयर करते ह लिखा, "आज इंस्टाग्राम पर 20 मिलियन फॉलोवर्स हो गए हैं। और जल्द ही हम फेसबुक पर 30 मिलियन तक पहुंचने वाले है। आपके प्यार के लिए मेरे फैंस और मेरे शुभचिन्तको को धन्यवाद।"

फोटो की बात करें तो श्रेया पिंक कलर की ड्रेस में स्माइल करते हुए नजर आ रहीं हैं। पिंक ड्रेस में श्रेया बहुत ही खूबसूरत लग रहीं हैं। श्रेया के इस पोस्ट पर फैंस उन्हें ढेरों बधाइयां और शुभकामनाएं भी दे रहे हैं। 

बता दें श्रेया ने साल 2002 में संजय लीला भंसाली की फिल्म 'देवदास' से प्लेबैक सिंगिंग की शुरूआत की थी। इस फिल्म में उनके द्वारा गाया गाना 'बैरी पिया' बेहद पॉपुलर हुआ था। इस फिल्म में उन्होंने पांच गाने 'सिलसिला ये चाहत का', 'बैरी पिया', 'छलक छलक', 'मोरे पिया' और 'डोला रे डोला' गाएं थे। 

अपनी दिल छू लेने वाली सिंगिंग के लिए श्रेया ने कई अवॉर्ड्स भी जीते हैं। उन्होंने अपने अबतक के करियर में एक से एक हिट गाने दिए है। इसके अलावा श्रेया छोटे पर्दे पर भी कई सिंगिंग बेस्ड रियलिटी शोज़ को जज कर चुकी हैं।

Booking.com

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER