Madhya Pradesh / भाई के सामने किया बहन का बलात्कार, शर्म से बहन ने लगा ली फांसी

Zoom News : Jan 13, 2022, 12:59 PM
मध्य प्रदेश के छतरपुर जिले के चंदला थाना क्षेत्र अंतगर्त एक सनसनीखेज मामला सामने आया है। जहां एक भाई ने एसपी ऑफिस में शिकायत देते हुए आरोप लगाया है कि दो लोगों ने उसके सामने उसकी बहन का रेप किया। जिसके बाद शर्म से बहन ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। 

छतरपुर के रहने वाले एक शख्स ने आरोप लगाया है कि आरोपी नीरज पटेल उसकी बहन के साथ छेड़खानी कर रहा था। जब उसने नीरज का विरोध किया तो उसने अपने साथी छोटे पटेल के साथ मिलकर उसे पकड़ लिया और फिर उसके सामने बहन का रेप किया। जिसके बाद पीड़ित की बहन ने शर्म की वजह से फांसी लगा ली और उसकी मौत हो गई।

मृतका के भाई ने दी शिकायत

मृतका के भाई ने शिकायत में लिखा है, '8 जनवरी को मेरी बहन हमेशा की तरह खाना खा कर सो गई। मैं अपनी बहन के कमरे में ही लेटता था। अगली सुबह 5 बजे जब मैंने उठकर देखा तो मेरी बहन बिस्तर पर नहीं थी। घर के बाहर निकल कर देखा तो नीरज पटेल मेरी बहन के साथ जबर्दस्ती कर रहा था और छोटे पटेल उसका सहयोग कर रहा था। जब मैंने चिल्लाया तो उन लोगों ने मुझे पकड़ लिया। फिर किसी तरह से मेरी बहन वहां से छूटकर भागी और घर में जाकर फांसी लगा ली।'

मामले में चल रही है जांच

संबंधित मामले में चंदला थाना प्रभारी अतुल दीक्षित का कहना है कि मामले में जांच चल रही है। मृतका का पोस्टमॉर्टम कराया गया है। उन्होंने कहा कि पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट आने के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी। दीक्षित ने कहा कि फिलहाल परिवार के लोग थाने नहीं आए हैं, अगर वो थाने आते हैं तो उनके बयानों के आधार पर कार्रवाई की जाएगी।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER