Uttar Pradesh / गाजियाबाद में 6 साल की बच्ची की पीट-पीटकर हत्या, लहूलुहान हालत में मिला शव

Zoom News : Jan 21, 2023, 05:16 PM
Crime News: उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद में एक 6 साल की बच्ची की पीट-पीटकर हत्या कर दी गई. घर के बाहर खेल रही बच्ची का शव लहूलुहान हालात में मिला. उसकी ईंट से पीटकर हत्या की गई. यह घटना मोदीनगर क्षेत्र के गदाना इलाके की है. मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है और घटना की जांच में जुट गई है. इस घटना से इलाके में सनसनी फैल गई है. 

वहीं उत्तर प्रदेश के बिजनौर जिले में आपत्तिजनक स्थिति में देखने पर अपने बेटे की कथित तौर पर हत्या करने के आरोप में एक महिला और उसके प्रेमी को गिरफ्तार किया गया है. बिजनौर अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक (देहात) राम अर्ज ने बताया कि नन्ही और उसके प्रेमी टींकू सैनी ने 16 जनवरी को 10 वर्षीय वरुण की हत्या कर शव को चांदपुर थाना इलाके के जाफरपुर कोट गांव के पास गन्ने के खेत में फेंक दिया. उन्होंने कहा कि बाद में शव बरामद कर लिया गया.

एएसपी ने आगे कहा कि आरोपियों ने कबूल किया कि उन्होंने वरुण की गला दबाकर हत्या की, क्योंकि उसने उन्हें आपत्तिजनक स्थिति में देख लिया था. पुलिस ने कहा कि नन्ही के कुछ समय पहले पड़ोस में रहने वाले टिकू के साथ संबंध बने और उसके बेटे ने आपत्तिजनक स्थिति में देख लिया था. एएसपी ने कहा, नन्ही और टिकू के खिलाफ चांदपुर थाने में आईपीसी धारा 363 (अपहरण), 302 (हत्या), और 201 (साक्ष्य मिटाने) के आरोप में मामला दर्ज कर लिया गया है.

बेटे ने कर दी मां की हत्या

एक अन्य घटना में एक युवक अपने अफेयर का विरोध करने पर मां की गला दबाकर हत्या कर दी. पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया है. घटना गुरुवार को बागपत के बड़ौत कस्बे में हुई. आरोपी रजत दिल्ली में प्रतियोगी परीक्षाओं की तैयारी कर रहा था, तभी वह एक लड़की के संपर्क में आया.

बागपत के पुलिस अधीक्षक (एसपी) नीरज कुमार जादौन ने कहा कि आरोपी रजत सिंह एक लड़की के साथ रिश्ते में था, जो उसके माता-पिता को मंजूर नहीं था. रजत ने अपनी मां मुनेश देवी से लड़ाई की और बाद में बेल्ट से गला घोंटकर उसकी हत्या कर दी. अधिकारी ने कहा कि मुनेश की चीख सुनकर रजत के पिता जितेंद्र सिंह मौके पर पहुंचे. जितेंद्र सिंह मुनेश को अस्पताल ले गए, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया.

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER