भरतपुर / महिला के भाई को मारा थप्पड़, तो पुलिसकर्मी के फोन को छीनकर जमीन पर पटका.. और फिर..

Zoom News : Nov 15, 2020, 06:43 AM
राजस्थान के भरतपुर में एक महिला ने एक ट्रैफिक पुलिसकर्मी का मोबाइल छीन लिया और उसे जमीन पर पटक दिया। बताया जा रहा है कि पुलिसकर्मी ने महिला के भाई को थप्पड़ मारा। जिसके बाद दोनों काफी देर तक भिड़ते रहे। हेड कांस्टेबल रघुराज सिंह का कहना है कि बाजार में बहुत भीड़ थी और एक लड़का बाइक खड़ी कर रहा था। जिसके कारण लोगों को आवाजाही में समस्या होने लगी। मैंने लड़के को मोटरसाइकिल निकालने के लिए कहा। बस इसी बात पर महिला और दोनों भाई मुझसे बहस करने लगे। इस दौरान महिला ने मेरा मोबाइल छीन लिया और उसे जमीन पर पटक दिया। मैंने इस घटना की सूचना अधिकारियों को दी।

जानकारी के मुताबिक, घटना शुक्रवार शाम की है। यह मामला है शहर के चौबुर्जा बाजार का, जहां एक बहन दो भाइयों के साथ खरीदारी करने बाजार आई थी। तभी, मौके पर ड्यूटी कर रहे एक ट्रैफिक पुलिसकर्मी ने उनमें से एक को थप्पड़ मार दिया। जिसके कारण दोनों भाई-बहन गुस्से में आ गए और पुलिसकर्मियों से बहस की। बहस इतनी बढ़ गई कि महिला ने पुलिसकर्मी का मोबाइल छीन लिया और उसे जमीन पर पटक दिया।

इस घटना के बाद सड़क पर भीड़ जमा हो गई और लोगों के बीच बचाव के बाद मामला शांत हुआ। वहीं, महिला और उसके भाइयों का कहना है कि सड़क के बीच में पुलिसकर्मी के थप्पड़ मारने को कहीं से भी उचित नहीं ठहराया जा सकता है।

दीपावली के त्यौहार के मद्देनजर, राजस्थान के भरतपुर शहर में बड़ी संख्या में लोगों की भीड़ जमा हो गई है, यातायात व्यवस्था बनाए रखने के लिए शहर के विभिन्न स्थानों पर पुलिस तैनात की गई है। साथ ही, कोरोना के बढ़ते संक्रमण के मद्देनजर लोगों से सामाजिक दूरी बनाए रखने की भी अपील की जा रही है।

Booking.com

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER