Amit Sharma Crazy XYZ / राजस्थान के बड़े यूट्यूबर को सांप ने डसा, मौत से लड़ रहा जंग, 22 साल की उम्र में कमाए इतने करोड़

Zoom News : Dec 30, 2022, 12:38 AM
Amit Sharma Crazy XYZ : राजस्थान के सबसे बड़े यूट्यूबर अमित शर्मा जिंदगी और मौत के बीच जंग लड़ रहे हैं. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक अमित शर्मा को सांप ने डस लिया है. जिसके चलते उनके शरीर में उसका विष फैल गया था. फिलहाल वो अस्पताल में भर्ती हैं. आपको बता दें कि अमित शर्मा का Crazy xyz नाम से यूट्यूबर चैनल है. जो कि प्रदेश का सबसे ज्यादा कमाई करने वाला यूट्यूबर चैनल है.


अमित शर्मा का यूट्यूब चैनल Crazy xyz के 25 मिलियन से भी ज्यादा सब्सक्राइबर हैं. अमित शर्मा अलवर के बानसूर के रहने वाले हैं. उन्होंने IIT रूरकी से इंजीनियरिग की है. लेकिन वो साल 2017 से ही अपना यूट्यूब चैनल Crazy xyz चला रहे हैं. अमित अपने दोस्तों के साथ ज्यादातर साइंस एक्सपेरिमेंट के वीडियो ही बनाते हैं. एक अनुमान के अनुसार अमित अपने यूट्यूब चैनल Crazy xyz से हर महीने 9 करोड़ से भी ज्यादा की कमाई करते हैं. 


अमित शर्मा को सांप के डस की खबर खुद उनके दोस्तों ने चैनल पर वीडियो उपलोड करके दी है. उनके दोस्तों ने बताया की अभी अमित अस्पताल में एडमिड हैं और जिंदगी और मौत के बीच जंग लड़ रहे हैं.  3:48 मिनट के वीडियो में अमित के दोस्तों ने लोगों से दुआ करने की गुहार लगाईं है. वहीं लाखों की संख्या में अमित के फैंस भी उनके जल्द ठीक होने की दुआ मांग रहे हैं. 

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER