बॉलीवुड / एक्ट्रेस ने बाथरूम में कराया न्यूड फोटोशूट, लोग कॉमेंट कर पूछने लगे गंदे सवाल

Zoom News : Nov 01, 2021, 09:32 PM
बॉलीवुड | एक्ट्रेस सोफिया हयात (Sofia Hayat) ने भले ही पर्दे से दूरियां बना ली हैं लेकिन सोशल मीडिया के जरिए वह फैंस के साथ टच में बनी रहती हैं. खुद को नन बताने वाली सोफिया की तस्वीरें आए दिन इंटरनेट पर वायरल हो जाती हैं. सोफिया (Sofia Hayat) कभी तो खुद को बिलकुल धार्मिक बताते हुए अपनी पारंपिरक तस्वीरें शेयर करती रहती हैं और कभी वह बिलकुल ही बोल्ड हो जाती हैं.

सोफिया का न्यूड फोटोशूट

लेकिन इस बार तो सोफिया हयात (Sofia Hayat) ने सारी हदें ही पार कर डाली हैं. एक्ट्रेस ने बाथरूम में खड़े होकर न्यूड फोटोशूट कराया है. उन्होंने अपनी तस्वीर भी इंटरनेट पर शेयर की है. पूरी तरह न्यूड सोफिया हयात (Sofia Hayat) दीवार का सहारा लेकर खड़ी हुई हैं और उन्होंने इस तस्वीर को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा- दीवारों को थामने के लिए काफी मजबूत हूं.

जमकर ट्रोल हुईं सोफिया

सोफिया हयात (Sofia Hayat) को उनकी इस तस्वीर के लिए जमकर ट्रोल किया गया है. यूजर्स ने कॉमेंट बॉक्स में काफी भद्दी और आपत्तिजनक बातें लिखी हैं. किसी ने उनका भाव पूछा है तो किसी ने उनसे पूछा है कि वह नाइट के लिए कितने पैसे चार्ज करती हैं. सोफिया हयात (Sofia Hayat) को इस तस्वीर पर लाइक्स कम ही मिले हैं और उन्हें जमकर ट्रोल किया गया है.

धर्म-कर्म में लगाती हैं मन

वर्क फ्रंट की बात करें तो बॉलीवुड में सोफिया 'अक्सर-2' (Aksar-2) और 'नाच ले लंदन' (Naach Le London) जैसी फिल्मों में काम किया है. उन्होंने तमाम हॉलीवुड फिल्मों में भी काम किया है. हालांकि एक समय के बाद उन्होंने पर्दे से पूरी तरह दूरी कायम कर ली और अब वह धर्म-कर्म की चीजों में ही मन लगाती हैं. जहां तक फैंस के साथ टच में रहने की बात है तो वह अपनी तस्वीरें शेयर करती रहती हैं.

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER