बॉलीवुड / सोफिया हयात के साथ होली में हुई बदसलूकी, बोलीं- एक शख्स ने मेरी स्कर्ट में..

Zoom News : Mar 28, 2021, 09:02 PM
बॉलीवुड: होली करीब है, ऐसे में सभी सेलेब्स सोशल मीडिया पर होली मूड में नजर आ रहे हैं। वहीं इस बीच अपनी बोल्डनेस को लेकर चर्चा में रहने वाली एक्ट्रेस सोफिया हयात का एक चौंकाने वाला खुलासा कर डाला है। उन्होंने बताया है कि किस तरह एक होली पार्टी के दौरान उनके साथ एक शख्स ने बदसलूकी की थी। उस वक्त उन्हें यकीन ही नहीं हो रहा था कि उनके साथ ऐसा हुआ है। वहीं सोफिया ने ये भी बताया कि बेहूदा हरकत करने वाले इस शख्स को उन्होंने उसी वक्त जबरदस्त सबक भी सिखा दिया था।

खा लीं भांग वाली पानी-पूरी

सोफिया हयात अपनी बेबाकी और बोल्ड अंदाज के जरिए अलग पहचान बना चुकी हैं। इसके आलावा वो आध्यात्म से भी जुड़ी हुई हैं। वहीं स्पॉटबॉय की एक रिपोर्ट की मानें तो सोफिया ने होली पार्टी में अपने साथ हुआ एक भयावह किस्सा साझा किया है। इस रिपोर्ट के मुताबिक सोफिया ने खुलासा किया-'मैं होली पार्टी में थी। जहां पर कई सेलेब्रिटीज थे। कई लोग मेरे साथ तस्वीरें लेना चाहते थे। आम तौर पर मैं ऐसे हालातों में जरा प्रोटेक्टिव हो जाती हूं, जहां कई सारे फैंस होते हैं। लेकिन मैंने पार्टी में कुछ पानी पूरी खा ली थीं जिसमें भांग थी, ये मुझे पता नहीं था। उन्होंने मुझे बताया भी नहीं'।

उसने मेरी स्कर्ट में...

सोफिया ने बताया कि 'भांग की वजह से मैं बहुत खुश हो गई थी और गार्ड डाउन हो गए थे। मैंने सबके साथ फोटो लिए लेकिन एक शख्स था जिसने मेरी स्कर्ट में हाथ डाल दिया। पहले तो मुझे लगा ये नहीं हो सकता, लेकिन फिर उसने ये दोबारा किया। इस बार मैंने उसे सीने में जोर से मारा और वो फर्श पर गिर पड़ा'।

मैं जीत गई

एक्ट्रेस ने बताया कि एक जर्नलिस्ट दोस्त ने उनकी मदद और उन्हें कार तक पहुंचाया। जिसके बाद वो अपने अपार्टमेंट तक सुरक्षित पहुंच गईं। सोफिया का कहना है कि होली बुराई पर भलाई की जीत है और मैं जीत गई थी।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER