मंनोरजन / कभी न्यूड फोटो शेयर, कभी बेडरूम वीडियो से लेकर पति के साथ इंटीमेट तस्वीरें, इन विवादों में फंसी है सोफिया

Zoom News : Dec 06, 2020, 09:05 AM
MH: बिग बॉस की पूर्व प्रतियोगी सोफिया हयात का विवादों से गहरा नाता रहा है। सोफिया के बेडरूम वीडियो से लेकर पति के साथ अंतरंग तस्वीरें तक, इंटरनेट पर हंगामा मचा हुआ है। कभी अपनी बोल्ड तस्वीरों को नन के रूप में साझा करने के लिए, कभी अपने रोमानियाई प्रेमी से शादी करने के लिए या कभी-कभी नग्न तस्वीरें साझा करने के लिए, सोफिया विवादों में फंस गई हैं। उनके जन्मदिन पर उनसे जुड़े बड़े विवादों के बारे में बता रहे हैं।

सोफिया को इंस्टाग्राम पर एक यूजर ने मैसेज किया। इस ट्रोल ने अभिनेत्री से उनकी एक रात की बुकिंग दर पूछी। फिर क्या था सोफिया ने सोशल मीडिया पर इस अश्लील मैसेज को शेयर कर दिया। सोफिया ने जवाब देते हुए कहा - 'पहले अपनी मां से पूछो और फिर अपनी बहन से .. और फिर अपनी पत्नी से पूछो। क्या वह आपको एक रात की दर बताएगा? '

सोफिया हयात ने बड़ी धूमधाम के साथ व्लाद स्टैनश्यू से शादी की। हालांकि, शादी के एक साल बाद, उसने अपने पति पर गंभीर आरोप लगाए और कहा कि उसने उसे मारने की कोशिश की थी। सोफिया ने बताया था कि पति व्लाड स्टैंशू उसे मारना चाहते थे। इसके कारण, उन्होंने उससे अलग होने का फैसला किया और उसे घर से निकाल दिया। सोफिया शादी के एक साल बाद अपने पति से अलग हो गई थी। उन्होंने धोखे से पति को घर से निकाल दिया था।

कुछ समय पहले सोफिया ने बताया कि वह रोहित शर्मा और उनके रिश्तों के बारे में एक किताब लिख रही हैं। सोफिया ने दावा किया कि उसने रोहित के साथ काफी समय बिताया है और रोहित ने उसे डेट भी किया है। उन्होंने कहा था, 'रोहित दिलोजान से मुझ पर मरते थे और हम दोनों का बहुत करीबी रिश्ता था, हमने साथ में बहुत समय बिताया, लेकिन एक दिन उन्होंने मुझे अपने दोस्तों के साथ एक प्रशंसक के रूप में पेश किया और मेरा दिल तोड़ दिया और दोनों को हमसे दूरियां पैदा होने लगीं।

सोफिया आए दिन अपने बेडरूम में ली गई तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। ऐसे में उन्होंने कई बार अपनी न्यूड और सेमी-न्यूड तस्वीरें शेयर की हैं। इस वजह से उन्हें कानूनी शिकस्त का सामना करना पड़ा। सोफिया ने ओम के पैटर्न के सामने एक अश्लील फोटो सोशल मीडिया पर पोस्ट की। इस फोटो में, उन्होंने खुद को नग्न देवी के रूप में वर्णित किया। इसके कारण उनके नाम पर लोगों की धार्मिक भावनाओं को आहत करने की शिकायत दर्ज की गई थी।

सोफिया ने मई 2016 में खुलासा किया कि वह नन बन गई थी। उन्होंने अपने सिलिकॉन ब्रेस्ट को भी हटा दिया था। उसने यह भी कहा था कि वह रातोरात नन नहीं बनी है, लेकिन रिश्ते में प्रताड़ित होने के बजाय, उसने आखिरकार ऐसा कदम उठाया। हालांकि, लोगों ने उनके सोशल मीडिया पोस्ट पर सवाल उठाए।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER