Bageshwar Dham / पटना में बागेश्वर सरकार का प्रोग्राम 'हाउसफुल'- कोई पोल पर चढ़ गया तो कोई एलईडी स्टैंड पर

Zoom News : May 16, 2023, 07:29 AM
Bageshwar Dham: बिहार में बागेश्वर सरकार के हुनमंत कथा का आज चौथा दिन है। पटना से 25 किलोमीटर दूर नौबतपुर में हर दिन पंडित धीरेंद्र शास्त्री को देखने के लिए भक्तों की भीड़ बढ़ती जा रही है। जितनी भीड़ बड़े-बड़े राजनेताओं अपनी की रैलियों में नहीं बुला पाते उससे कहीं ज्यादा लोग बागेश्वर सरकार की एक झलक पाने के लिए पहुंच रहे हैं। कथा के तीसरे दिन बागेश्वर सरकार ने अपना दिव्य दरबार लगाया जहां उन्होंने लोगों की समस्याओं का निदान किया। इसके साथ बाबा ने एक बार फिर दिव्य दरबार पर सवाल उठाने वालों को मंच से ही चुनौती दे दी।

वहीं, धीरेंद्र शास्त्री की कथा को लेकर राजनीति भी जमकर हो रही है। प्रशांत किशोर ने बाबा की कथा में बीजेपी नेताओं के जाने  पर सवाल उठाते हुए कहा है कि बीजेपी ने जय श्रीराम की जगह अब अपने पोस्टर में शास्त्री को लगा लिया है।

बाबा की एक झलक को बेताब लोग

बाबा बागेश्वर की फैन फॉलोइंग तेजी से बढ़ रही है। मध्य प्रदेश के बाद बाबा महाराष्ट्र में पॉपुलर हुए और अब नंबर बिहार का है। बाबा हिंदू, हिंदुत्व और राम राज्य की बात कर रहे हैं। फरवरी से लेकर मई तक केवल साढ़े तीन महीनों में बाबा ने भक्तों की इतनी बड़ी ब्रिगेड खड़ी कर दी है। कथा के तीसरे दिन बाबा ने जैसे ही दिव्य दरबार लगाने का ऐलान किया उनके भक्तों को जोश और बढ़ गया। बाबा की एक झलक के लिए को पोल पर चढ़ गया तो कोई  एलईडी स्टैंड पर। धीरेंद्र शास्त्री मंच पर पहुंचे तो लोग अपनी अर्जियां लहराने लगे जो भाग्यशाली थे उनकी अर्जियां खुलने लगी। बाबा ने एक एक करके लोगों को बुलाना शुरू कर दिया।

चालाकी करने वालों की खुलेगी पोल

नौबतपुर में लगे इस दिव्य दरबार में हर दिन लाखों लोग पहुंच रहे हैं। उन्होंने एक बार फिर उनके दिव्य दरबार पर सवाल उठाने वालों को चैलेंज भी किया। बाबा ने मंच से उन लोगों को भी खुली चेतावनी दे दी कि अगर किसी ने चालाकी की वो उनकी पोल खोल देंगे उनके पास जो शक्ति वो प्रदर्शन के लिए नहीं है।

बाबा के दरबार में हाजिरी लगाने पहुंच रहे BJP नेता

पटना में जब से बागेश्वर सरकार का दरबार लगा है तब से तेज प्रताप यादव शांत हो गए हैं। पहले कथा का विरोध और अब खामोशी... हां इतना जरूर है कि अभी भी तेज प्रताप यादव ट्विटर पर देवराहा बाबा का फोटो लगाकर असली और नकली का फर्क बताने में लगे हुए हैं लेकिन बाबा लगातार अपने मंच से विरोधियों को ललकार रहे हैं। बीजेपी नेता लगातार बाबा के दरबार में हाजिरी लगाने पहुंच रहे हैं।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER