UP / गांव में आए 3 मुस्लिमों से लगवाए जय श्री राम के नारे, आधार कार्ड मांगा, एक व्यक्ति अरेस्ट

Zoom News : Jun 09, 2022, 07:47 AM
उत्तर प्रदेश के गोंडा में खरगूपुर के डिगुर गांव से जुड़े कुछ वीडियो क्लिप सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहे हैं। वीडियो में दिख रहे 3 मुस्लिम डिगुर गांव में जाते हैं। तीनों से एक लड़का अभद्र व्यवहार कर रहा है। लड़का तीनों लोगों से कान पकड़ कर उठक बैठक लगवाता दिख रहा है। साथ ही जय श्री राम के नारे बोलने का दबाव बना रहा है। 

लड़के के लगातार धमकाने के बाद सभी लोग जय श्री राम का नारा लगाते हैं। वीडियो में गुस्साए लड़के ने सभी का नाम भी पूछा और आधार कार्ड दिखाने की मांग की। 


खरगूपुर डिगुर में गए थे

इस वीडियो का संज्ञान लेकर सीओ सिटी ने बताया कि फकीरों के लिबास में गांव आए 3 मुस्लिमों से अभद्रता की गई है। इस मामले में मुकदमा लिखकर कार्रवाई की जा रही है।

सीओ सिटी ने बताया कि जब संपूर्ण घटनाक्रम की जांच की गई तो यह तथ्य प्रकाश में आया कि यह तीन व्यक्ति खरगूपुर थाना क्षेत्र के अंतर्गत ग्राम सभा खरगूपुर डिगुर में गए थे।


स्थानीय लोगों ने नाम पता पूछा

सीओ सिटी के मुताबिक, वहां की कुछ स्थानीय लोगों द्वारा इनके बारे में पूछताछ की गई, इनका नाम पता जानने की कोशिश की गई। इस पर इनके द्वारा कोई स्पष्ट जवाब नहीं दिया गया। इस पर एक व्यक्ति द्वारा इनके साथ अभद्र व्यवहार किया गया।


एक व्यक्ति गिरफ्तारी

सीओ सिटी ने बताया कि इस सूचना पर थाना खरगूपुर में विभिन्न धाराओं के तहत एक व्यक्ति की गिरफ्तारी की गई है। इस तथ्य की भी जांच की जा रही है कि यह तीन व्यक्ति कौन लोग थे और किस कारण से उस गांव सभा में गए थे।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER