बॉलीवुड / सोनाक्षी सिन्हा का ट्रांसफॉर्मेशन देख ट्रोलर्स बोले-बीमार लग रही हो - देखें PHOTOS

Zoom News : May 08, 2021, 03:59 PM
बॉलीवुड की दबंग अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्हा ने इंस्टाग्राम पर अपनी एक लेटेस्ट फोटो शेयर की है, जिसमें वो स्लीवलेस ग्रे टॉप पहने हुए खुले बालों में कैमरे के सामने देखते हुए पोज दे रही हैं। इस फोटो के आते ही एक बार फिर से एक्ट्रेस के वेट ट्रांसफॉर्मेशन को लेकर सोशल मीडिया पर चर्चा होने लगी है।

कुछ लोगों को सोना का ये लुक बेहद पसंद आ रहा है तो कुछ लोगों ने उन्हें ट्रोल करते हुए ये कह रहे हैं कि लगता है आपको खाना नहीं मिल रहा है, आप बीमार लग रही हैं। 

सोनाक्षी सिन्हा का फोटो कैप्शन

सोनाक्षी सिन्हा अपनी नई फोटो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखती हैं, हम उस बिंदु पर पहुंच गए जहां घर रहना एक शौक बन गया है।'' उन्होंने हैशटैग का यूज करते हुए लिखा 'कोरोना भगाओ, वैक्सीन लगवाओ'। इस फोटो में सोना का ट्रांसफॉर्मेशन साफ दिख रहा है। 

यूजर्स कॉमेंट

सोनाक्षी सिन्हा की ये फोटो वायरल हो गई है। एक तरफ एक्ट्रेस के फैंस उनकी पोस्ट पर आउटस्टैंडिग, मस्त , शानदार, खूबसूरत, सिजलिंग, हॉटी और आग लगा दी सोना ने आदि शब्दों लिखते हुए उनकी तारीफ कर रहे हैं। तो वहीं कुछ यूजर्स उन्हें अजीबो गरीब सलाह दे रहे हैं। 

फैमली के साथ हैं सोना

कोरोना वायरस की वजह से सोनाक्षी इन दिनों अपने घर पर अपने फैमली के संग हैं। ऐसे में वह खाली समय में सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय हैं। सोनाक्षी अक्सर अपने तस्वीरें सोशल मीडिया पर पोस्ट करती हैं जो फैंस को काफी पसंद आती हैं।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER