मनोरंजन / KBC में पूछे गए सवाल को लेकर ट्रोल हुई सोनाक्षी सिन्हा ने ट्रोलर्स को दिया करारा जबाब

News18 : Sep 21, 2019, 03:55 PM
अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) द्वारा होस्ट किया जा रहा सबसे चर्चित क्विज शो 'कौन बनेगा करोड़पति' में यूं तो कई सेलेब्रिटीज बतौर गेस्ट शिरकत कर चुके हैं. लेकिन अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha) को इस शो पर जाना काफी मंहगा पड़ गया. इस शो में सोनाक्षी रामायण (Ramayana) से जुड़े एक बेहद आसान से सवाल का जवाब नहीं दे पाईं. इस जवाब के लिए उन्हें लाइफ लाइन लेने की जरूरत पड़ी... बस फिर क्या था सोनाक्षी सिन्हा को लोगों ने सोशल मीडिया पर बुरी तरह ट्रोल करना शुरू कर दिया. वहीं 20 सितबंर की रात से ही सोनाक्षी को ट्रोल किया जाना शुरू हो चुका था. इन ट्रोल से परेशान होकर आखिरकार सोनाक्षी ट्विटर पर जवाब दिया है.

सोनाक्षी सिन्हा ने ट्विटर पर लिखा- 'डियर जागे हुए ट्रोल. मुझे Pythagoras theorem भी याद नहीं है. मर्चेंट ऑफ वेनिस, Periodic Table, मुगल राजवंश का कालक्रम, और क्या क्या याद नहीं वो भी याद नहीं. अगर आपके पास कोई काम नहीं है और इतना टाइम है तो प्लीज ये सब पर भी मीम बनाओ. I love memes'. सोनाक्षी सिन्हा के इस ट्वीट पर भी काफी प्रतिक्रियाएं मिल रही हैं और इस पोस्ट के कमेंट बॉक्स में भी उन्हें ट्रोल किया जा रहा है. यहां देखें सोनाक्षी का ट्वीट-

ये था सवाल

बता दें कि हुआ कुछ यूं कि अमिताभ बच्चन ने शो पर सवाल किया- रामायण के अनुसार हनुमान किसके लिए संजीवनी बूटी लाए थे?

A. सुग्रीव B. लक्ष्मण

C. सीता D. राम

लेनी पड़ी लाइफ लाइन

वहीं जब जवाब देने की बारी आई तो सोनाक्षी सिन्हा का रिएक्शन देखकर लोग हैरान रह गए. उन्हें इस सवाल का जवाब नहीं पता था. जिसके चलते उन्हें एक्सपर्ट वाली लाइफलाईन का सहारा लेना पड़ा. इसके बाद ही सोनाक्षी सिन्हा सही जवाब दे पाईं. सोनाक्षी सिन्हा इस आसान से सवाल का जवाब नहीं दे पाने के कारण सोशल मीडिया पर बुरी तरह ट्रोल हो गई हैं.


SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER