Bollywood / सोनाली फोगाट की बेटी बोलीं- CM के भरोसे के बाद भी नहीं हुई CBI जांच

Zoom News : Aug 30, 2022, 10:19 PM
Bollywood | सोनाली फोगाट का मंगलवार को निधन हो गया था। पहले तो कहा जा रहा था कि सोनाली के निधन की वजह हार्ट अटैक है। लेकिन परिवार के बयान के बाद और पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ये केस हार्ट अटैक से मर्डर की तरफ चला गया। सोनाली के परिवार वालों ने एक्ट्रेस के पर्सनल असिस्टेंट सुधीर सांगवान और उनके साथी सुखविंदर सिंह के खिलाफ शिकायत की। उनका आरोप है कि दोनों ने मिलकर सोनाली का मर्डर किया है। घरवाले, सीबीआई की जांच की मांग कर रहे हैं। उनका कहना है कि इन दोनों को जल्द से जल्द सजा दी जाए।

वहीं सोनाली की बेटी यशोधरा ने भी सीबीआई की जांच मांग की थी। लेकिन अभी तक ऐसा कुछ नहीं होने की वजह से यशोधरा भी काफी निराश हैं। उन्होंने अपनी मां को इंसाफ दिलाने के लिए जो लड़ाई लड़ी है, वह अब इसमे पीछे नहीं हटना चाहतीं।

हरियाणा के सीएम ने कहा था होगी सीबीआई जांच

यशोधरा ने अब कहा, 'मैंने सीबीआई की जांच की मांग की थी और जो फिलहाल सिचुएशन चल रही है, उससे मैं संतुष्ट नहीं हूं। अभी तक कोई एक्शन नहीं लिया गया है। यह मेरी मां को इंसाफ दिलाने की बात है और हम पीछे नहीं हटेंगे। हरियाणा के सीएम ने कहा था कि जल्द ही सीबीआई की जांच शुरू होगी, लेकिन अभी तक कोई एक्शन नहीं लिया गया है।'

तांत्रिक का एंगल भी आया

बता दें कि हाल ही में ऐसी खबर आई कि सुधीर, तांत्रिक के जरिए सोनाली को कंट्रोल करता था। सोनाली के एक करीबी ने इंटरव्यू देते हुए बताया कि सोनाली का पीए सुधीर फ्रॉड था, लेकिन पता नहीं ऐसा क्या था कि सोनाली उसकी हर बात मानती थीं। सुधीर ने तांत्रिक के जरिए सोनाली को कंट्रोल कर रखा था। उसने सोनाली को तांत्रिक के जरिए यह एहसास दिलाया कि सोनाली पर कोई बड़ी मुश्किल आने वाली है और उसकी रक्षा सिर्फ सुधीर ही कर सकता है। सोनाली को इसलिए सुधीर पर भरोसा होने लगा था। करीबी शख्स ने यह भी बताया था कि सुधीर से सोनाली की बेटी यशोधरा को भी खतरा है। 

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER