Sonali Phogat new video / सोनाली फोगाट का मौत से ठीक पहले का वीडियो आया सामने, गोवा पुलिस ने किया ये बड़ा खुलासा

Zoom News : Aug 26, 2022, 06:13 PM
Sonali Phogat new video: बीजेपी की नेता और सोशल मीडिया स्टार सोनाली फोगाट की मौत को लेकर नए खुलासे हो रहे हैं. अब गोवा पुलिस ने दावा किया है कि फोगाट को मौत से पहले उनके दो सहयोगियों ने एक पार्टी के दौरान नशीला पदार्थ दिया था. यह दोनों फोगाट हत्याकांड में मुख्य आरोपी हैं. गोवा पुलिस ने शुक्रवार को दावा करते हुए कहा कि दोनों आरोपी ड्रिंक में कुछ रासायनिक पदार्थ मिलाते देखे जा सकते हैं, जिसे अंजुना के रेस्टोरेंट में हुई पार्टी में फोगाट को पिलाया गया था. इस बीच फोगाट का एक वीडियो भी सामने आया है जिसमें वह लड़खड़ाते हुए नजर आ रही हैं. यह वीडियो उनकी मौत से ठीक पहले का बताया जा रहा है. 

सोनाली की डिंक में मिलाया नशीला पदार्थ

पुलिस आईजी ओमवीर सिंह बिश्नोई ने बताया कि दोनों आरोपियों को सोनाली फोगाट के ड्रिंक में कुछ नशीला पदार्थ मिलाते देखा जा सकता है. हिरासत में लिए गए आरोपी सुधीर सांगवान और सुखविंदर सिंह 22 अगस्त को फोगाट के साथ गोवा गए थे. आईजी बिश्नोई ने बताया कि आरोपियों ने पुलिस पूछताछ के दौरान नॉर्थ गोवा में अंजुना के रेस्टोरेंट में फोगाट को नशीला पदार्थ पिलाने की बात कबूल की है. उन्होंने कहा कि दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है और मामले की हर एंगल से जांच हो रही है.

सोनाली फोगट के भाई रिंकू ढाका ने एक शिकायत दर्ज कराई थी जिसमें आरोप लगाया गया था कि सोनाली की हत्या सुधीर सांगवान ने की थी. फोगाट के साथ उनका पर्सनल ट्रेनर सुखविंदर सिंह भी था, जिसका इरादा उनके राजनीतिक करियर खत्म करने का था और वह उनकी संपत्ति पर कब्जा करना चाहता था.आरोपियों के कबूलनामे के मुताबिक नॉर्थ गोवा के अंजुना में कर्लीज रेस्टोरेंट में ड्रगिंग की यह घटना हुई थी और दोनों आरोपियों ने कबूल किया कि उन्होंने जानबूझकर नशीला पदार्थ फोगाट के ड्रिंक में मिलाया था.

भाई ने लगाया रेप का आरोप

रिंकू ढाका ने आरोप लगाया कि फोगट के PA ने उसके भोजन में ड्रग्स मिलाने के बाद उनका रेप किया साथ ही दावा किया कि फोगाट गोवा नहीं जाना चाहती थी. उन्हें एक साजिश के तहत वहां लाया गया था क्योंकि उनका गोवा विजिट का कोई प्लान नहीं था. भाई ने दावा करते हुए कहा कि वहां कोई फिल्म शूट नहीं थी और होटल में दो कमरे केवल दो दिनों के लिए बुक किए गए थे. फिल्म की शूटिंग 24 अगस्त को होनी थी, लेकिन कमरे सिर्फ 21-22 अगस्त के लिए बुक किए गए थे.

टिकटॉक ऐप से शोहरत हासिल करने वाली हरियाणा के हिसार जिले की बीजेपी नेता सोनाली फोगाट 22 अगस्त को सुधीर सांगवान और सुखविंदर के साथ गोवा आईं और अंजुना में एक होटल में ठहरी थीं. तबियत ठीक न लगने की शिकायत के बाद 23 अगस्त को सुबह उन्हें सेंट एंथनी अस्पताल ले जाया, लेकिन वहां पहुंचने से पहले ही उनकी मौत हो चुकी थी. डॉक्टरों ने तब दिल का दौरा पड़ने के कारण उनकी मौत होने की आशंका जताई थी. इसके बाद उनकी पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद नए खुलासे हुए और पुलिस अब हत्या के एंगल से भी मामले की जांच कर रही है.

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER