Entertainment / फैन्स संग मनाया सोनू सूद ने बर्थडे, वायरल हुईं PHOTO

Zoom News : Jul 31, 2021, 06:41 AM
Delhi: 30 जुलाई को एक्टर सोनू सूद अपना 48वां जन्मदिन सेलिब्रेट कर रहे हैं। इस मौके पर सोनू सूद के फैन्स उनके घर के बाहर इकट्ठे हुए। कई फैन्स उनके लिए केक लेकर आए जो सोनू सूद ने सभी के सामने कट किया। इस दौरान भारी तादाद में मीडिया भी मौजूद थी। सोशल मीडिया पर सोनू सूद के बर्थडे सेलिब्रेशन की कई फोटोज वायरल हो रही हैं। सोनू के साथ उनके बेटे भी थे। 

बता दें कि एक फैन इनमें ऐसा भी आया था, जिन्होंने अपनी जीभ से सोनू की पोट्रेट बनाई। साथ ही एक्टर ने उनके साथ फोटो भी क्लिक कराई। फैन्स का इतना प्यार देखकर सोनू बेहद खुश थे।

सोशल मीडिया पर भी सोनू सूद को इंडस्ट्री के लोग जन्मदिन की बधाइयां दे रहे हैं। पोस्ट शेयर कर उन्हें मुबारकबाद दे रहे हैं। यूं तो सोनू सूद को बर्थडे पार्टी का शौक नहीं है, लेकिन उनके फैंस उनके लिए कुछ ना कुछ खास कर ही देते हैं। 

आंध्र प्रदेश में सोनू के लिए एक मंदिर बनवाया जा रहा है। इस बात को जानकर सोनू सूद खुद को फैंस का आभारी महसूस कर रहे हैं। सोनू सूद बॉलीवुड के वो स्टार हैं जिन्होंने अपनी एक्टिंग से ही नहीं बल्कि अपने नेक काम से भी लोगों का दिल जीता है।  

सोनू सूद ने अपने जन्मदिन पर ख्वाहिश जाहिर करते हुए कहा- 'मैं चाहता हूं कि स्टूडेंट को दस गुना ज्यादा स्कॉलरशिप दे सकूं और मरीजों के लिए कम से कम 1000 से लेकर 1500 फ्री बेड की सुविधा उपलब्ध करवा पाऊं।'

अपने जन्मदिन के सेलिब्रेशन के बारे में सोनू सूद ने कहा कि वह बड़े सेलिब्रेशन में विश्वास नहीं रखते, लेकिन पहले ऐसा नहीं था।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER