Viral News / देखते ही देखते पूरे कपड़े उतार कर सबके सामने Fountain में स्विमिंग करने लगी युवती, बताई अजीब वजह

Zoom News : Jun 23, 2021, 05:04 PM
रोम: इटली (Italy) की राजधानी रोम (Rome) में एक अजीब घटना सामने आई है। यहां एक युवती ने सार्वजनिक जगह पर अचानक सारे कपड़े उतारे और एक फाउंटेन में जाकर स्विमिंग करने लगी। यह घटना पियाजा कोलोना फाउंटेन (Piazza Colonna fountain) की है। जिस समय यह घटना हुई वहां पर काफी संख्‍या में लोग मौजूद थे। 


पुलिस के कहने पर भी नहीं आई बाहर 

अचानक युवती के इस तरह नग्‍न होने से आसपास के लोग अचंभित रह गए। पुलिस (Police) ने उस युवती को तत्‍काल बाहर आने के लिए कहा लेकिन वह मुस्‍कुराकर पुलिस को देखती रही। इतना ही नहीं पुलिस द्वारा गिरफ्तार (Arrest) करने की धमकी का भी उस पर असर नहीं हुआ और वह कुछ देर तक स्विमिंग (Swimming) करती रही। पुलिस के बार-बार कहने पर वह बाहर आई और अपने कपड़े लेकर चलती बनी। इसका एक वीडियो सामने आया है, जिसमें युवती पूरी तरह नेकेड (Naked) नजर आ रही है। 

टूरिस्‍ट थी युवती 

एलकेएल मीडिया के अनुसार, यह अज्ञात युवती एक टूरिस्‍ट थी और कपड़े उतारकर फाउंटेन में कूदने से पहले वह शहर में बहुत ज्‍यादा गर्मी होने की बात कह रही थी। कमाल की बात यह भी है देश की संसद के बगल में बने इस मशहूर फाउंटेन के आसपास काफी सुरक्षा रहती है लेकिन यह युवती सारे सुरक्षा घेरों को चकमा देकर फाउंटेन तक पहुंच गई।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER