Sofia Ansari Video / बिस्तर पर लेटकर सोफिया अंसारी ने की ऐसी हरकत, वीडियो देख गर्म हुआ इंटरनेट

Zoom News : Jul 15, 2023, 07:28 PM
Sofia Ansari New Video: सोशल मीडिया की स्टार सोफिया अंसारी आए दिन सोशल मीडिया पर अपनी तस्वीर और वीडियो शेयर करती रहती हैं. अपनी इन तस्वीरों को लेकर वो हमेशा चर्चा में बनी रहती हैं. सोफिया अपने ग्लैमरस अदाओं से इंस्टाग्राम की पूरी दुनियां ही गर्म कर देती हैं. फैंस भी उनकी इन अदाओं पर फिदा रहते हैं. वहीं एक बार फिर सोफिया की बोल्ड तस्वीरें देख फैंस के होश उड़ जाएंगे. इन फोटो को देखने के बाद और वीडियो को देखने के बाद लोगों का कहना है कि माहौल खराब हो रहा है.   

सोफिया अंसारी हर रात कोई हॉट वीडियो पोस्ट करता है. जिससे शांति कायम नहीं हो पाती. सोफिया का बेचैन करने वाला वीडियो देखें.

सोफिया अंसारी की इन वीडियो को देखकर आपको 440 वोल्ट का झटका लग सकता है. उनकी ये वीडियो सोशल मीडिया पर आग की तरह फैल रही है.

ये हसीना सलवार सूट हो, बिकिनी हो या चाहे सेक्सी ड्रेस वो हर कपड़ो में अपने जलवे दिखाना कभी नहीं भूलतीं. 

सोफिया इतनी खूबसूरत है कि बॉलीवुड के अच्छे-अच्छे एक्ट्रेस को मात देती है. पॉपुलैरिटी के मामले में सोफिया अंसारी बड़े- बड़े लोगों को मात देती है.

सोफिया अंसारी ने यह वीडियो ईद के मौके पर अपने सोशल मीडिया अकाउंट से शेयर की थी. उनका ये वीडिया इंटरनेट पर तहलका मचा रहा है. सोशल मीडिया पर उनका ये वीडियो चर्चा का विषय बन गया है.

उर्फी जावेद की तरह सोफिया अंसारी के वीडियो भी इंटरनेट खासकर सोशल मीडिया पर धूम मचाते हैं. उन्हें लोगों की लाइक्स भी मिलती है और आलोचना भी झेलनी पड़ती है. लेकिन वो अपनी हरकतों से बाज नहीं आतीं. उर्फी की उटपटांग ड्रेस भी इंटरनेट पर सनसनी मचाती है. हालिया वीडियो में उन्होंने अपने सीने पर गाढ़ा पेंट लगवाया था, जिसको लेकर उन्हें आलोचना झेलनी पड़ी थी.

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER