Cricket / संन्यास ले चुके डिविलियर्स की वापसी कोच ने दिया बड़ा बयान, किया ये खुलसा

Zoom News : Nov 21, 2020, 07:58 PM
Cricket: दुनिया के विस्फोटक बल्लेबाजों में शुमार और दक्षिण अफ्रीका के दिग्गज क्रिकेटर एबी डिविलियर्स भले ही 2018 में अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट को अलविदा कह चुके हैं, लेकिन उनके अंदर की आग अभी खत्म नहीं हुई है। इसकी झलक वे हाल ही में संपन्न हुए आईपीएल में दे चुके हैं। यही कारण है कि दक्षिण अफ्रीका के कोच और डिविलियर्स के पुराने साथी मार्क बाउचर को उनकी वापसी की उम्मीद है।

आईपीएल की शानदार फॉर्म के बाद जब बाउचर से डिविलियर्स की वापसी के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा कि वह अंतरराष्ट्रीय टीम चयन की चर्चाओं में शामिल हैं और अगर वह फ्रेंचाइजी लीग में अच्छा क्रिकेट खेलना जारी रखते हैं तो वे अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में वापसी कर सकते हैं।

बाउचर ने एक संवाददाता सम्मेलन में बोलते हुए कहा कि कोविड-19 से पहले डिविलियर्स के चयन को लेकर चर्चा थी। दिलचस्प बात यह है कि ऐसी खबरें थीं कि एबीडी 2019 विश्व कप खेलने के लिए इच्छुक थे, लेकिन अंत में, उनका नाम मुख्य टीम में नहीं आया।

दक्षिण अफ्रीकी कोच ने न्यूज 18 से बातचीत में कहा कि एबी कोविड से पहले चर्चा में था, ईमानदारी से कहूं तो जब वह अच्छा क्रिकेट खेल रहा होता है तो हमेशा चर्चा में रहता है। हालांकि इधर मेरी उनसे बिल्कुल भी चर्चा नहीं हुई, वह आईपीएल में खेल रहे हैं। उनका आईपीएल भी बहुत अच्छा था।

बता दें कि 36 वर्षीय क्रिकेटर ने रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर की तरफ से खेलते हुए ताबड़तोड़ बल्लेबाजी की और 15 मैचों में 454 रन बनाए। इस दौरान उनकी औसत जहां 45 से अधिक रही वहीं स्ट्राइक रेट भी 158 का रहा। उन्होंने इस सीजन में मैच जिताऊ पारियों के साथ पांच अर्धशतक भी लगाए।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER