IPL 2024 / विराट कोहली का एबी डिविलियर्स ने खोला एक और बड़ा राज़

Zoom News : Mar 27, 2024, 06:00 AM
IPL 2024: आईपीएल 2024 में हार से आगाज करने वाली आरसीबी को दूसरे मैच में जीत का स्वाद मिल ही गया. आरसीबी ने अपने घर एम.चिन्नास्वामी स्टेडियम में पंजाब किंग्स को 4 विकेट से हराया. मुकाबले में पंजाब ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 176 रन बनाए और फिर आरसीबी ने विराट कोहली के 77 रन और दिनेश कार्तिक के 10 गेंदों में नाबाद 28 रनों के दम पर 4 गेंद पहले जीत हासिल कर ली. इस जीत के हीरो विराट कोहली चुने गए जिन्होंने शानदार हाफसेंचुरी लगाई. वैसे दिलचस्प बात ये है कि विराट कोहली की इस मैच विनिंग परफॉर्मेंस के बाद उनके दोस्त एबी डिविलियर्स ने बड़ा बयान दे दिया.

डिविलियर्स ने खोला विराट का राज

एबी डिविलियर्स ने मैच के बाद कहा कि वो जहां तक जानते हैं, विराट कोहली मैच के बाद खुद से कहीं ना कहीं खफा होंगे. वो खुद से सवाल पूछ रहे होंगे. एबी डिविलियर्स ने जियो सिनेमा से बातचीत में कहा कि विराट ने कमाल का खेल दिखाया. लेकिन दुर्भाग्य से वो मैच को खत्म नहीं कर सके. विराट हमेशा मैच खत्म करना चाहते हैं. जितना मैं विराट को जानता हूं वो कमरे में जाकर एनलाइज करेंगे कि वो मैच खत्म क्यों नहीं कर पाए. डिविलियर्स के मुताबिक विराट कभी-कभी खुद पर सख्त हो जाते हैं.

16वें ओवर में आउट हो गए थे विराट

बता दें विराट कोहली ने पारी तो बेहतरीन खेली लेकिन उनका विकेट गिरने के बाद आरसीबी पर हार का संकट मंडरा गया था. विराट कोहली 16वें ओवर में हर्षल पटेल की गेंद पर कैच आउट हुए. जब विराट आउट हुए तो आरसीबी का स्कोर 130 रन था. मतलब अभी भी आरसीबी को 4 ओवर में 47 रन बनाने थे. विराट आउट हुए तो अनुज रावत ने भी पवेलियन की राह पकड़ ली. कुल मिलाकर आरसीबी हार की ओर बढ़ रही थी. लेकिन इसके बाद इंपैक्ट प्लेयर महिपाल लोमरोड़ ने 8 गेंदों में नाबाद 17 और दिनेश कार्तिक ने 10 गेंदों में नाबाद 28 रन बनाकर आरसीबी को जीत दिला दी. बता दें विराट कोहली को हमेशा मैच खत्म करने के लिए जाना जाता है और जब इस मुकाबले में विराट ये नहीं कर पाए तो जाहिर तौर पर उन्होंने खुद से सवाल तो किए ही होंगे. हालांकि आरसीबी को उम्मीद रहेगी कि विराट आने वाले मैचों में टीम को जिताकर ही लौटें.

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER