मंनोरजन / साउथ के सुपरस्टार नागा चैतन्य बॉलीवुड डेब्यू करने जा रहे हैं, इस स्टार के साथ आएंगे नजर

Zoom News : Jan 25, 2021, 06:10 PM
नई दिल्ली: साउथ के कई कलाकारों ने बॉलीवुड में एंट्री ली है, लेकिन रजनीकांत की तरह यहां कोई हिट नहीं थी। साउथ के सुपरस्टार और अभिनेता नागार्जुन के बेटे नागा चैतन्य बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रहे हैं। खबर के मुताबिक, आमिर खान की लाल सिंह चड्ढा के लिए नागा अर्जुन से संपर्क किया गया है। नागा चैतन्य फिलहाल अपनी फिल्म थैंक यू की शूटिंग कर रहे हैं।

खबरों के मुताबिक, साउथ के सुपरस्टार विजय सेतुपति ने आमिर खान की फिल्म लाल सिंह चड्ढा को अलविदा कह दिया। तारीखों की समस्या के कारण विजय सेतुपति को फिल्म छोड़नी पड़ी। सेतुपति के बाद, आमिर ने अब नागा चैतन्य से संपर्क किया है। अभी तक कोई आधिकारिक घोषणा नहीं की गई है, लेकिन अगर ऐसा होता है, तो नागा इस फिल्म के साथ बॉलीवुड में शुरुआत कर सकते हैं

आपको बता दें कि लाल सिंह चड्ढा 1994 की अमेरिकी फिल्म वन गम्प का रीमेक है। इस फिल्म में आमिर खान के साथ करीना कपूर मुख्य भूमिका में नजर आएंगी। वहीं, नागा चैतन्य इन दिनों फिल्म थैंक यू की शूटिंग कर रहे हैं। विक्रम कुमार इस फिल्म का निर्देशन कर रहे हैं। इसके अलावा, सभी को साईं पल्लवी के साथ नागा की प्रेम कहानी का बेसब्री से इंतजार है। इस फिल्म का निर्देशन शेखर कम्मुला ने किया है। नागा के पिता नागार्जुन ने बॉलीवुड में भी काम किया है और उनकी फिल्म क्रिमिनल और उनके गाने आज भी लोगों के बीच हिट हैं।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER