देश / लाइफ सपोर्ट सिस्टम पर एसपी बालासुब्रमण्यम, सलमान खान ने फिर की जल्द ठीक होने की दुआ

News18 : Sep 25, 2020, 07:20 AM
मुंबई। मशहूर गायक और कलाकार एसपी बालासुब्रमण्यम (SP Balasubrahmanyam) इन दिनों अपनी जिंदगी के लिए जंग लड़ रहे हैं। कोरोना संक्रमण होने के बाद उन्हें चेन्नई के 'एमजीएम हेल्थकेयर' में भर्ती कराया गया था, जहां कोरोना वायरस (Coronavirus) को उन्होंने मात दी, लेकिन इसके बाद उनकी तबीयत फिर बिगड़ गई। उन्हें अब लाइफ सपोर्ट पर रखा गया हैं। बाला सुब्रमण्यम की तबीयत को लेकर चिंता बनी हुई है। बताया जा रहा है कि उन्हें सांस लेने में काफी तकलीफ हो रही हैं।  फैंस, फ्रेंड्स और परिजन सभी उनके जल्द ठीक होने की दुआ कर रहे हैं। बॉलीवुड (Bollywood) के 'भाईजान यानी' सलमान खान (Salman Khan) ने भी उनके जल्द ठीक होने की दुआ की है।

सलमान खान (Salman Khan) ने मशहूर गायक एसपी बालासुब्रमण्यम  (SP Balasubrahmanyam) के जल्द ठीक होने के लिए एक ट्वीट किया। उन्होंने लिखा- 'बालासुब्रमण्यम सर, मेरी दिल से यह दुआ है कि आप जल्द ठीक हो जाएं और मैं आपके हर गाने के लिए आभार व्यक्त करता हूं जो आपने मेरे लिए गाए हैं, इन गानों से आपने अपने दिल दीवाना हीरो प्रेम को खास बनाया। मैं आपसे प्यार करता हूं।'

सोशल मीडिया पर सलमान खान का यह ट्वीट तेजी से वायरल हो रहा है। उनके फैंस और तमाम सोशल मीडिया पर यूजर ट्वीट पर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं।

एसपी बालासुब्रमण्यम की सेहत को लेकर अस्पताल ने स्टेटमेंट जारी किया है, जिसके मुताबिक उनकी सेहत पिछले 24 घंटों में काफी खराब हुई है। वो लाइफ सपोर्ट पर क्रिटिकल हालत में हैं। MGM हेल्थकेयर में एक्सपर्ट की टीम उनकी हेल्थ कंडीशन को बारीकी से निगरानी कर रही है।

आपको बता दें कि एसपी बालासुब्रमण्यम गिनीज बुक में लगभग 40,000 गीत गाने का रिकॉर्ड दर्ज करा चुके हैं। 1966 में इनको फिल्मों में गाने के लिए पहला ब्रेक मिला। यह एक तेलुगू फिल्म थी। इस गाने के महज आठ दिन बाद ही बालासुब्रमण्यम को गैर तेलुगू फिल्म में गाने का मौका मिल गया। 8 फरवरी 1981 को बाला सुब्रमण्यम ने 12 घंटों में लगातार 21 गाने रिकॉर्ड किए थे, जो कि अपने आप में एक रिकॉर्ड है।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER