Abu Asim Azmi / SP के नेता अबू आजमी को मिली जान से मारने की धमकी, हाल ही में औरंगजेब का किया था समर्थन

Zoom News : Jan 22, 2023, 09:33 AM
Abu Asim Azmi: समाजवादी पार्टी (SP) की महाराष्ट्र ईकाई के प्रदेश अध्यक्ष और विधायक अबू आसिम आजमी को जान से मारने की धमकी मिली है। अबू आसिम आजमी ने दावा किया है कि उनके निजी सहायक के नंबर पर धमकी भरा फोन आया और जान से मारने की धमकी दी गई। इस दौरान शख्स ने मुगल बादशाह औरंगजेब के लिए अपशब्द भी कहे। पुलिस के अधिकारी ने शनिवार को यह जानकारी दी। 

पुलिस अधिकारी ने बताया कि अबू आसिम आजमी के निजी सहायक की शिकायत पर आपराधिक धमकी और अन्य अपराधों के लिए आईपीसी की धारा 506 (2) और 504 के तहत एक अज्ञात शख्स के खिलाफ मुंबई के कोलाबा पुलिस थाने में FIR दर्ज की गई है। उन्होंने बताया कि बीते बुधवार की शाम कॉल आई थी। फोन करने वाले शख्स ने अबू आसिम आजमी के निजी सहायक के साथ-साथ औरंगजेब के बारे अपशब्द कहे और फिर आजमी को जान से मारने की धमकी दी। 

औरंगजेब को लेकर दिया था बयान

गौरतलब है कि इस समय मुगल शासक औरंगजेब को लेकर महाराष्ट्र के सियासी गलियारों में माहौल गर्माया है। हाल ही में अबू आसिम आजमी ने औरंगजेब को लेकर बयान दिया था, जिसके बाद उन्हें ये धमकी मिली है। दरअसल, बीते दिनों वाशिम जिले में डांस का एक वीडियो वायरल हुआ था, जिसमें कुछ लोग मुगल शासक औरंगजेब की फोटो लेकर नाच रहे थे। 

वायरल वीडियो को लेकर विरोध प्रदर्शन भी हुआ था। पुलिस ने डांस कर रहे लोगों में से 8 लोगों पर केस दर्ज कर लिया। बताया जा रहा है कि जिले के मंगरुलपिर में दादा हयात कलंदर साहब का संदल जुलूस 14 जनवरी की रात में निकाला गया था।संदल में नाचने वालों की भीड़ में दो बड़े-बड़े फोटो लहराए गए, जिसमें एक टीपू सुल्तान और दूसरा फोटो औरंगजेब का था। इसके बाद से ही औरंगजेब को लेकर सियासी नेताओं की बयानबाजी जारी है। 

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER