हादसा / ऑडी कार ने युवक को टक्कर मारी, 30 फीट दूर मकान की छत पर गिरा

Zoom News : Nov 06, 2020, 05:14 PM

जयपुर में अजमेर एलिवेटेड रोड पर शुक्रवार सुबह 8 बजे 2 लड़कियां 100 की स्पीड में ऑडी दौड़ा रही थीं। स्पीड के चक्कर में कंट्रोल नहीं रहा और एक युवक को टक्कर मार दी। युवक रोड से करीब 30 फीट हवा में उछलकर पास के मकान की छत पर जा गिरा। उसका एक हाथ और एक पैर कटकर अलग हो गए। युवक की मौके पर ही मौत हो गई।



कांस्टेबल भर्ती परीक्षा देने जोधपुर से आया था युवक
हादसे में मारे गए युवक का नाम माडाराम था। वह पाली का रहने वाला था जोधपुर में रहकर परीक्षा की तैयारी कर रहा था। कांस्टेबल भर्ती की परीक्षा देने जयपुर आया था। परीक्षा शुक्रवार सुबह 9 बजे से थी। युवक मिशन कम्पाउंड की तरफ से अजमेर रोड की तरफ जाने के लिए एलिवेटेड रोड से गुजर रहा था। लेकिन, परीक्षा से करीब एक घंटे पहले तेज रफ्तार कार ने उसकी जान ले ली।


हादसे की सूचना मिलने पर माडाराम के परिजन जयपुर पहुंचे। उन्होंने एक्सीडेंट थाने में केस दर्ज करवाया है। माडाराम के बड़े भाई प्रकाश ने बताया कि वे 4 भाई और 4 बहनें हैं। माडाराम जोधपुर से गुरुवार शाम ट्रेन में बैठा था और शुक्रवार सुबह ही जयपुर पहुंचा था।


सोनी हॉस्पिटल के नाम पर रजिस्टर है कार
एयर बैग खुलने से कार में बैठी दोनों लड़कियों की जान बच गई। कार जाम होने के बाद वे बाहर आईं और घरवालों को फोन किया। जो लड़की कार चला रही थी, उसका नाम नेहा सोनी है, उम्र 35 साल है। साथ बैठी उसकी फ्रेंड का नाम प्रज्ञा है। कार सोनी हॉस्पिटल  ( Soni Hospitals Private Limited ) के नाम पर रजिस्टर है। गाड़ी का नंबर RJ14 UN 5566 है। बताया जा रहा है कि हादसे के बाद प्रज्ञा की तबीयत बिगड़ने की वजह से उसे अस्पताल में भर्ती करवाया गया है।


कार की टक्कर से सड़क पर लगा बिजली का पोल उखड़ गया और नीचे अजमेर रोड पर जा गिरा। उस वक्त वहां से कोई व्हीकल नहीं गुजर रहा था, नहीं तो एक और बड़ा हादसा हो सकता था।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER