Cricket / स्पाइडर कैमरे ने मारी एनरिक नार्खिया को टक्कर, सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल

Zoom News : Dec 27, 2022, 02:53 PM
Australia vs South Africa: मेलबर्न में चल रहे ऑस्ट्रेलिया और दक्षिण अफ्रीका के बीच बॉक्सिंग डे टेस्ट मैच के दूसरे दिन का खेल समाप्त हो गया है. दूसरे दिन के खेल खत्म होने तक ऑस्ट्रेलिया ने 386-3 रन बनाकर मैच पर अपनी पकड़ मजबूत बना ली है. वहीं इस मुकाबले के दूसरे दिन मैदान पर एक अजीबो-गरीब घटना घटी जिसे देख स्टेडियम में मौजूद सभी लोग हैरान हो गए. मैच के दूसरे दिन मैदान पर लगा स्पाइडर कैमरा तेजी से आकर सीधा दक्षिण अफ्रीका के तेज गेंदबाज एनरिक नार्खिया से टकरा गया. अब स्पाइडर कैमरा के टकराने का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.

नार्खिया से टकराया स्पाइडर कैमरा

यह पूरी घटना मैच के दूसरे दिन घटी. उस वक्त एनरिक नार्खिया बैकवर्ड स्क्वॉयर में फील्डिंग कर रहे थे. उस दौरान ही मैच कवर कर रा स्पाइडर कैमरा तेजी से नार्खिया से टकरा गया. गनिमत रही कि इस घटना में नार्खिया को किसी प्रकार की कोई गंभीर चोट नहीं लगी. वहीं अब सोशल मीडिया पर नार्खिया का यह वीडियो बड़ी तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में साफ तौर पर पता चल रहा है कि नार्खिया कैमरे से टकराने के बाद मैदान पर गिर जाते हैं हालांकि वह तुरंत खड़े भी हो जाते हैं.

वॉर्नर ने जड़ा दोहरा शतक

दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ बॉक्सिंग डे टेस्ट में कमाल की पारी खेलते हुए वॉर्नर ने दोहरा शतक जड़ दिया. यह दोहरा शतक उनके लिए काफी खास रहा क्योंकि यह उनके करियर के 100वें टेस्ट में आया है. अपने 100वें टेस्ट मैच में डबल सेंचुरी लगाने वाले वॉर्नर ऑस्ट्रेलिया के पहले बल्लेबाज बन गए हैं.  वॉर्नर ने अपनी इस पारी के दौरान अपने टेस्ट करियर में 8 हजार रन भी पूरा कर लिया है. वॉर्नर का यह शतक 3 साल के लंबे अंतराल के बाद आया है. उन्होंने अपनी इस पारी से आलोचना करने वाले लोगों को करारा जवाब दिया है.

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER