मंनोरजन / मालदीव में वेकेशन एन्जॉय कर रही हैं सृष्टि रोड़े, समंदर किनारे वाइन के साथ आईं नजर

Zoom News : Apr 18, 2021, 06:41 AM
MH: टीवी एक्ट्रेस सृष्टि रोड़े इस समय मालदीव में वेकेशन एन्जॉय कर रही हैं। वेकेशन की एक्ट्रेस ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर कई फोटोज और वीडियोज शेयर किए हैं। इनमें वह काफी खूबसूरत और बोल्ड नजर आ रही हैं। हाल ही में सृष्टि ने खुद की शिमरी गाउन पहन, हाथ में व्हाइट वाइन की बोतल लेकर कैमरे में पोज दिए। 

सृष्टि की ये फोटोज सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। इन फोटोज में सृष्टि समंदर किनारे खड़ी नजर आ रही हैं। इसके अलावा उन्होंने खुद की बिकिनी में भी कई फोटोज शेयर की हुई हैं। 

वाइन के साथ सृष्टि रिलैक्स भी करती दिखाई दे रही हैं। फोटोज शेयर करते हुए सृष्टि ने लिखा, "आ जाओ मैं स्टार्स को टेस्ट करने जा रही हूं।" 

इसके बाद एक वीडियो में सृष्टि ने लिखा कि आप लोगों को मैंने बताया था कि मैं स्टार्स को टेस्ट कर रही हूं, लेकिन खराब बात हुई, आप लोग ज्यादा लेट हो गए। 

मालूम हो कि सृष्टि की इन खूबसूरत तस्वीरों पर सेलेब्स रिएक्ट कर रहे हैं। कॉमेंट सेक्शन में कोई हार्ट इमोजी बना रहा है तो कोई उन्हें वेकेशन एन्जॉय करने के लिए बधाई दे रहा है।

बता दें कि सृष्टि रोड़े रियलिटी शो 'बिग बॉस 12' में नजर आई थीं। इन्होंने बाकी के कंटेस्टेंट्स को कड़ी टक्कर दी थी।  रियलिटी शो 'बिग बॉस 12' के बाद सृष्टि साल 2019 में 'किचन चैम्‍प‍ियन 5' में कंटेस्‍टेंट के तौर पर दिखाई दी थीं। सोशल मीडिया पर भी सृष्टि काफी एक्टिव रहती हैं। 

इसके अलावा सृष्‍ट‍ि ने इससे पहले स्‍व‍िमिंग पूल में अपने ब्रेकफास्‍ट की तस्‍वीरें भी शेयर की थीं।  इन तस्‍वीरों में वह स्‍व‍िमिंग पूल में बिकिनी पहनकर नाश्‍ते को एन्जॉय करती नजर आई थीं। 

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER