Lucknow / उत्तर प्रदेश में पूर्व मुख्यमंत्री संपूर्णानंद की प्रतिमा राष्ट्रपतिद्वारा उद्घाटन

Zoom News : Aug 28, 2021, 01:38 AM

राष्ट्रपति राम नाथ कोविंडशुक्रवार संपूर्णानंद, उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री की प्रतिमा का अनावरण किया, और इसके अलावा एक सभागारउसके नाम का उद्घाटन पर लखनऊ में उत्तर प्रदेश सैनिक स्कूलकिया।


समापनसंबोधित करते संस्कार सैनिक स्कूल के हीरक जयंती समारोह परम वीर चक्र विजेता कैप्टन मनोज कुमार पांडेय के नाम पर रखा केहुए श्री Kovind कहा Sampooranand और पांडेसाझा असामान्य नहीं जगह अवधारणा समर्पितकी संपूर्णताकरने कोको देशव्यापी गौरव।


संपूर्णानंद बने 1954 से 1960 तक उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री। राष्ट्रपतिचार दिवसीय दौरे उत्तर प्रदेश केपर हैं और कर सकते हैं में जाते लखनऊ, गोरखपुर और अयोध्याहैं।26 अगस्त को, उन्होंनेकेभाग लिया नौवें लखनऊ में बाबासाहेब भीमराव अंबेडकर विश्वविद्यालयदीक्षांत समारोह में।


28 अगस्त को, श्री Kovind रखना करेंगे। काव्य Mahayogi गुरु गोरखनाथ आयुष विश्वविद्यालय के लिएपत्थरऔर गोरखपुर में Mahayogi गोरखनाथ विश्वविद्यालय का उद्घाटन  एक दिन बाद, वह जा रहा है के पास जाओ अयोध्या द्वारा अध्यापन लखनऊ सेऔर विमोचन बहुत पहल राज्यके शाखा के जीवनके रास्ते और पर्यटनऔर बाहर ले जाने के पर पूजा विकास साइट। राम मंदिर की

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER