IPL 2021 / स्टीव स्मिथ 2.2 करोड़ में IPL 2021 खेलने भारत नहीं आएंगे

Zoom News : Feb 21, 2021, 10:17 AM
नई दिल्ली: पूर्व ऑस्ट्रेलियाई कप्तान माइकल क्लार्क ने हाल ही में इंडियन प्रीमियर लीग की नीलामी में स्टीव स्मिथ के महज 2.2 करोड़ में बिकने के बाद एक आश्चर्यजनक दावा किया है। उन्होंने कहा कि इतनी कम कीमत पर आईपीएल 2021 में स्टीव स्मिथ का खेलना मुश्किल है। क्लार्क हैरान थे कि दिल्ली की राजधानियों ने स्मिथ-जैसे बल्लेबाज को सिर्फ इतनी राशि के लिए खरीदा, हालांकि कई अन्य लोग इससे आश्चर्यचकित थे। क्लार्क को लगता है कि वह 'हल्के हैमस्ट्रिंग खिंचाव' के कारण टूर्नामेंट से हट सकते हैं।

क्लार्क ने बिग स्पोर्ट्स ब्रेकफास्ट पॉडकास्ट पर कहा, 'मुझे पता है कि टी 20 में उनका प्रदर्शन इतना अच्छा नहीं है और पिछले साल का आईपीएल भी इतना अच्छा नहीं था। मैं उसे इतनी राशि के लिए बेचकर काफी हैरान था, जो $ 400,000 से कम है। उन्होंने कहा, "लेकिन अगर आप यह देखते हैं कि पिछले सीजन में राजस्थान रॉयल्स के कप्तान की भूमिका में उन्हें कितना पैसा मिल रहा था, तो आश्चर्यचकित न हों, अगर उनकी हैमस्ट्रिंग उस दिन खिंच जाती है जिस दिन वह भारत के लिए रवाना होते हैं। क्लार्क ने कहा,"। आठ सप्ताह के टूर्नामेंट और 11 सप्ताह के समय में, टूर्नामेंट शुरू होने से पहले अलगाव को देखते हुए, मुझे नहीं लगता कि वह अपने परिवार और पत्नी से 11 सप्ताह के लिए 2.2 करोड़ रुपये का समय मांग रहे होंगे। ”सीजन से पहले दूर रहेंगे। स्मिथ का वेतन 12.5 करोड़ रुपये प्रति सीजन था।

स्टीव स्मिथ पिछले साल फ्लॉप हो गए थे

बता दें कि स्टीव स्मिथ का आईपीएल 2020 में प्रदर्शन खराब रहा था। स्मिथ 14 मैचों में 25.91 की औसत से 311 रन ही बना सके। स्मिथ की अगुवाई में राजस्थान अंक तालिका में अंतिम स्थान पर था, जिसके बाद टीम को बनाए नहीं रखा गया था और टीम द्वारा बनाए रखा गया था। वैसे, स्मिथ का आईपीएल करियर शानदार है। उन्होंने 95 मैचों में 35.34 की औसत से 2333 रन बनाए हैं। उनके बल्ले से 1 शतक और 11 अर्धशतक निकले हैं।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER