Odisha / क्लासरूम में पुष्पा गाने पर डांस कर रहे थे छात्र, प्रिंसिपल सस्पेंड

Zoom News : May 06, 2022, 08:53 PM
ओडिशा के गंजम जिले के एक हाई स्कूल में तेलुगु सुपरस्टार अल्लु अर्जुन की मूवी पुष्पा के गाने पर क्लासरूम में कुछ छात्रों का डांस वीडियो वायरल हो रहा है। इस मामले में शिक्षा विभाग ने स्कूल की प्रिंसिपल को सस्पेंड कर दिया है। 

मामला शेरागड़ा प्रखंड के बारामुंडली हाई स्कूल से जुड़ा है। मिली जानकारी के अनुसार, स्कूल के स्मार्ट क्लासरूम में कक्षा 10 के कुछ छात्रों को शिक्षकों द्वारा हाई स्कूल सर्टिफिकेट परीक्षा के लिए कुछ टिप्स दिए जा रहे थे। कुछ देर बाद शिक्षक वहां से चले गए। जिला अधिकारी के अनुसार, क्सासरूम में मौजूद कुछ छात्रों ने टीवी को अपने मोबाइल फोन से जोड़ा और पुष्पा मूवी का गाना लगा लिया। इसके बाद छात्र गाने पर क्लासरूम में ही डांस करने लगे।

14 और 24 सेकंड की अवधि के दो डांस वीडियो सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर वायरल हो रहे हैं। बताया जा रहा है कि छात्र फिल्म के लोकप्रिय गीत 'श्रीवल्ली' की धुन पर नाचते हुए देखे जा रहे हैं।

जिला शिक्षा अधिकारी बिनीता सेनापति ने कहा कि प्रखंड विकास अधिकारी भास्कर लेंका ने प्रधानाध्यापिका सुजाता पाधी को कारण बताओ नोटिस दिया गया था, लेकिन उन्होंने संतोषजनक जवाब नहीं दिया, इसलिए उन्हें सस्पेंड कर दिया गया है। अधिकारी ने कहा कि जांच जारी है और कुछ और शिक्षकों के खिलाफ ड्यूटी में लापरवाही बरतने पर कार्रवाई की जाएगी।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER