एंटरटेनमेंट / कपिल शर्मा शो की 'भूरी' स्विमिंग पूल में पोज देती आईं नजर, Photo हुई वायरल

NDTV : Sep 15, 2020, 02:30 PM
Kapil Sharma Show: 'द कपिल शर्मा शो (The Kapil Sharma Show)' में तहलका मचाने वालीं एक्ट्रेस सुमोना चक्रवर्ती (Sumona Chakravarti) इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं। बता दें, एक्ट्रेस सुमोना चक्रवर्ती 'द कपिल शर्मा शो' में कपिल शर्मा (Kapil Sharma) की बीवी का किरदार निभाती थीं। अब हाल ही में एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से एक फोटो शेयर की है। इस तस्वीर में सुमोना स्विमिंग पूल में बिकिनी पहनकर पोज देती नजर आ रही हैं। तस्वीर में एक्ट्रेस ने रेड कलर की बिकिनी पहनी हुई है। सुमोना ने इस तस्वीर को शेयर करते हुए लिखा, 'हेलो सितंबर।'

एक्ट्रेस सुमोना चक्रवर्ती (Sumona Chakravarti) की इस फोटो पर फैन्स खूब कमेंट कर रहे हैं और अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। सुमोना ने इस तस्वीर को 6 दिन पहले अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया थी। एक्ट्रेस की इस तस्वीर को अब तक डेढ़ लाख से ज्यादा लाइक मिल चुके हैं। बता दें, सुमोना की तस्वीरें आते ही इंटरनेट पर छा जाती हैं। ऐसा ही इस बार भी हुआ है। 

अगर एक्टिंग करियर की बात करें, तो एक्ट्रेस सुमोना चक्रवर्ती (Sumona Chakravarti Photos) ने 11 साल की उम्र में आमिर खान और मनीषा कोइराला की फिल्म 'मन' से शुरुआत की थी। इसके बाद सुमोना चक्रवर्ती ने कई टेलीविजन शो किए। हालांकि, एक्ट्रेस को सबसे ज्यादा पहचान 'बड़े अच्छे लगते हैं' सीरियल से मिली। इसके बाद सुमोना चक्रवर्ती ने कपिल शर्मा के साथ 'कॉमेडी नाइट्स विद कपिल', 'द कपिल शर्मा शो-1' और 'द कपिल शर्मा शो 2' भी किया, जहां से उन्हें काफी लोकप्रियता मिली।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER