Bollywood / सुनील शेट्टी के बेटे अहान बोले- हां मैं नेपोटिजम का प्रोडक्ट हूं, आसानी होती है

Zoom News : Jun 13, 2022, 09:20 PM
Delhi: अहान शेट्टी खुद नेपोटिजम का प्रोडक्ट मानने में जरा भी नहीं झिझकते। उन्होंने यह भी माना कि फिल्मों में काम करने में आसानी उनके पिता सुनील शेट्टी की वजह से हुई। अहान ने बीते साल फिल्म तड़प से डेब्यू किया था। बता दें कि बीते कुछ सालों में इंडस्ट्री में इनसाइडर और आउटसाइडर पर काफी बहस चल रही है। कंगना रनौत खुलेआम बोल चुकी हैं कि करण जौहर स्टारकिड्स को लॉन्च करके नेपोटिजम को बढ़ावा देते हैं। अहान की बहन अथिया शेट्टी भी 2015 में बॉलीवुड में कदम रख चुकी हूं। 

अहान को मिला बेस्ट डेब्यू अवॉर्ड

इंटरनैशनल इंडियन फिल्म अकैडमी (IIFA) में अहान शेट्टी को बेस्ट मेल डेब्यू का अवॉर्ड मिल चुका है। उनकी फिल्म तड़प की भी तारीफ हुई थी। मूवी ने बॉक्स ऑफिस पर ऐवरेज कमाई की थी। नेपोटिजम के बारे में हुई बातचीत के दौरान अहान ने बताया कि इसका उनके करियर पर किस तरह से असर पड़ा।

बोले सबको मेहनत करनी पड़ती है

अहान ने बॉलीवुड बबल से बातचीत में कहा, अगर नेपोटिजम की बात करें तो मैं मानता हूं कि मैं नेपोटिम का प्रोडक्ट हूं। मेरे पिता एक ऐक्टर हैं, मैं ऐक्टर बनना चाहता था और हां और हमें ये आसानी से मिल जाता है। मैं इससे जरा भी इनकार नहीं करूंगा। लेकिन आखिरकार हर किसी को मेहनत करनी पड़ती है। मैं इस इंडस्ट्री का हिस्सा होकर खुद को खुशनसीब मानता हूं। मैं इसका फायदा भी नहीं उठाना चाहता। इसलिए मैं बस मेहनत करके आगे बढ़ना चाहता हूं।

सुनील शेट्टी की आंखों में थे आंसू

अहान ने अपने अवॉर्ड पर अपने पेरेंट्स का रिऐक्शन बताया। उन्होंने कहा, मेरे डैड मेरे बगल में खड़े थे और मैं देख सकता था कि उनकी आंखों में आंसू हैं। जैसे ही मेरा नाम बोला गया मेरी मां ने मुझे दबोच लिया। दोनों बहुत खुश थे। 

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER