IND vs AUS / 'आप देश के लिए खेल रहे हैं', गेंदबाजों पर आग-बबूला हुए गावस्कर, बयान से मचाया बवाल

Zoom News : Mar 10, 2023, 12:49 PM
IND vs AUS, 4th Test: अहमदाबाद की पाटा पिच पर ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ खेले जा रहे चौथे टेस्ट मैच में टीम इंडिया के गेंदबाज बेदम नजर आ रहे हैं. इसी बीच भारत के पूर्व कप्तान सुनील गावस्कर ने अपने एक बयान से क्रिकेट जगत में तहलका मचा दिया है. सुनील गावस्कर ने अहमदाबाद में खेले जा रहे चौथे टेस्ट मैच के दौरान टीम इंडिया के गेंदबाजों के बॉडी लैंग्वेज पर सवाल खड़े कर दिए हैं. सुनील गावस्कर ने टीम इंडिया के गेंदबाजों को जमकर खरी-खोटी सुनाई है.

टीम इंडिया के गेंदबाजों पर आग-बबूला हुए सुनील गावस्कर

भारत के पूर्व कप्तान सुनील गावस्कर ने कहा, 'नई गेंद लेने के बाद टीम इंडिया के गेंदबाजों ने खूब रन लुटाए हैं. ऐसा लग रहा है कि नई गेंद लेने के बाद ऑस्‍ट्रेलियाई बल्‍लेबाज खुलकर अपने शॉट्स लगा रहे हैं. आप जब नई गेंद लेते हैं तो इस तरह का नजारा नहीं देखना पसंद करेंगे. आपको आक्रामक होकर विकेट लेने के लिए जाना चाहिए था.'

बयान से मचाया बवाल 

सुनील गावस्कर ने भारतीय गेंदबाजों पर निशाना साधते हुए कहा, 'आप देश के लिए खेल रहे हैं. मेरा मानना है कि भारतीय गेंदबाजों को और बेहतर गेंदबाजी करनी चाहिए थी. आपको आक्रामक होकर विकेट लेने की जरूरत है, लेकिन हमारे गेंदबाजों ने खूब रन लुटाए हैं, जो काफी निराशाजनक था. भारतीय टीम ने नई गेंद लेने के बाद एक भी विकेट नहीं लिया और उस्‍मान ख्‍वाजा व कैमरन ग्रीन ने खुलकर रन बनाए. इस तरह ऑस्‍ट्रेलिया ने अपना दबदबा साबित किया है.

आखिरी टेस्ट जीतना ही होगा

बता दें कि ऑस्ट्रेलिया जून में लंदन में होने वाले वर्ल्ड टेस्ट चैम्पियनशिप फाइनल के लिए क्वालीफाई कर चुका है. भारत सीरीज में 2-1 से आगे है और उसे वर्ल्ड टेस्ट चैम्पियनशिप फाइनल के लिए क्वालीफाई करने के लिए आखिरी टेस्ट जीतना ही होगा. अगर ऐसा नहीं हुआ तो फिर उसे न्‍यूजीलैंड-श्रीलंका सीरीज के नतीजे पर निर्भर रहना होगा.

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER