बॉलीवुड / 11 साल की उम्र में किया पहला Kiss, पोर्न इंडस्ट्री छोड़ ऐसे 'बेबी डॉल' बनी सनी लियोनी

Zoom News : May 14, 2021, 07:28 AM
बॉलीवुड की 'बेबी डॉल' यानी सनी लियोनी आज 13 मई को बर्थडे सेलिब्रेट कर रही हैं। सनी 40 साल की हो गई हैं। सनी लियोनी फैंस के बीच काफी पॉपुलर हैं। सनी को बतौर एक्ट्रेस इतना नेम फेम मिला मिला, लेकिन उनका डांस सभी का दिल जीतता है।  सनी का जन्म कनाडा की सिटी  Sarnia में सिख परिवार में हुआ। उनका असली नाम करणजीत कौर वोहरा है। बचपन में वो टॉम बॉय थी। उन्हें स्पोर्ट्स का बहुत शौक था। वो स्ट्रीट हॉकी खेला करती थीं। 

जब वो 13 साल की हुई तो उनका परिवार अमेरिका शिफ्ट हो गया। सनी की जर्नी काफी इंटरेस्टिंग रही है। उनकी लाइफ पर एक वेब सीरीज भी बनी है, जिसमें उन्होंने खुद काम भी किया है।

मालूम हो कि सनी ने 11 साल की उम्र में पहली बार किस किया था। सनी ने एडल्ट मैग्जीन के लिए फोटोशूट कराया। उन्होंने लंबे वक्त तक अडल्ट इंडस्ट्री में काम किया है। अडल्ट इंडस्ट्री में ही उनका नाम सनी लियोनी पड़ा

जब सनी ने अडल्ट इंडस्ट्री में काम शुरू किया था तो उनके पेरेंट्स को ये बिल्कुल पसंद नहीं आया। इस बारे में सनी ने बताया था- उस समय भी सिक्के का दूसरा पहलू देखना काफी मुश्किल रहता था। मेरे माता-पिता को दुखी देख मैं भी दुखी हो जाती थी। भाई मेरा नर्वस रहता था, लेकिन फिर भी सपोर्ट करने की कोशिश करता था।

बता दें कि अडल्ट इंडस्ट्री में आने से पहले सनी ने जर्मन बेकरी में काम किया। इसके बाद टैक्स एंड रिटायरमेंट फर्म में। उन्होंने नर्स बनने के लिए भी पढ़ाई की।

इसके बाद 2011 में सनी ने बिग बॉस में हिस्सा लिया था। इसके लिए उन्होंने मोटी रकम ली थी। यहीं से सनी ने अडल्ट इंडस्ट्री को पीछे छोड़ बॉलीवुड करियर की शुरुआत की। महेश भट्ट ने उन्हें घर के अंदर जाकर जिस्म 2 का ऑफर दिया था।

जिस्म 2 के बाद सनी लियोनी ने 2013 में बैक टू बैक दो फिल्में कीं और 2014 में वह पांच फिल्मों में नजर आईं। सनी लियोनी काफी तेजी से पॉपुलर हो गई थीं। फिर उन्होंने पीछे मुड़कर नहीं देखा। सनी ने बेबी डॉल से लेकर लैला मैं लैला जैसे कई गानों पर शानदार डांस किया है।   

बता दें कि सनी की शादी डेनियल वेबर संग हुई है। उनके तीन बच्चे हैं एक बेटी (जो गोद ली) और दो बेटे (सरोगेसी से जन्मे) हैं।

 

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER