बॉलीवुड / सनी लियोन ने 'नदियों पार' सॉन्ग पर यूं झूमकर किया डांस, देखें Video

Zoom News : Apr 06, 2021, 08:40 AM
सनी लियोन (Sunny Leone) ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वह डांस करती हुई नजर आ रही हैं। सनी ने यह वीडियो खास वजह से शेयर किया है। इस वीडियो के जरिये उन्होंने फिल्मफेयर के लिए तैयार रहने की बात कही है। सनी लियोन ने इस वीडियो (Sunny Leone Video) में पहले जीन्स और टॉप में नजर आती हैं, उसके बाद वह एकदम से डांसिंग ड्रेस में दिखती हैं। बैकग्राउंड में जाह्नवी कपूर की फिल्म 'रूही' का सॉन्ग 'नदियों पार (Nadiyon Paar)' चल रहा होता है। इस तरह सनी लियोन (Sunny Leone Dance Video) का यह वीडियो खूब पसंद किया जा रहा है। फैन्स के कमेंट्स भी इस वीडियो पर आ रहे हैं।

सनी लियोन (Sunny Leone) के इस वीडियो पर लगभग डेढ़ लाख लाइक्स आ चुके हैं। इस वीडियो को शेयर करते हुए सनी लियोन ने लिखा है, 'आप फिल्मफेयर के लिए तैयार हैं...' इस तरह उनका यह डांस वीडियो फैन्स को पसंद आ रहा है। 

वहीं, सनी लियोन (Sunny Leone) ने इससे पहले एक फोटो शेयर की थी, जिसमें वह मास्क में और बोट में नजर आ रही थीं। सनी लियोन ने इस फोटो के साथ लिखा था, 'लॉकडाउन के लिए जबरन घर जाना पड़ रहा है। सभी लोग सुरक्षित रहें।' इस तरह उनकी इस फोटो को भी फैन्स का खूब प्यार मिला था।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER