बॉलीवुड / सनी लियोनी ने किया बड़ा खुलासा - पति दूसरों के साथ पोर्न फिल्में करने पर जलता था

Zoom News : Mar 09, 2021, 03:50 PM
बॉलीवुड अभिनेत्री सनी लियोनी ने विवादित रियलिटी शो बिग बॉस से भारतीय मनोरंजन दुनिया में अपना करियर शुरू किया। सनी लियोनी अपनी सुंदर शैली और बब्ली प्रकृति के कारण बड़े मालिक में काफी लोकप्रिय था। शो की शुरुआत में, सामग्री को नहीं पता था कि कौन सी सनी लियोनी है और उसकी पेशेवर पृष्ठभूमि क्या है।

शो में एक कार्य के दौरान, सनी ने खुलासा किया कि वह वयस्क फिल्मों की अभिनेत्री थी। तब से, अभिनेत्री ने कभी भी उलट नहीं देखा और अनकक्षित आलोचना उद्योग में अपनी जगह पर जाने के बावजूद।

फिल्मों या रियलिटी शो, सनी लियोनी ने अपनी हत्यारा नृत्य फिल्मों और स्टाइल-ई-बे के कारण बहुत जल्दी मारा है। सनी लियोनी ने बिग बॉस 5 के बाद कई संगीत वीडियो और फिल्मों में काम किया।

पेशेवर जीवन के अलावा, वह अपने निजी जीवन के कारण शीर्षकों में बने रहे। सनी ने डैनियल वम्बो विवाह किया और वर्तमान में, वह तीन बच्चों के माता-पिता हैं। उनके दो बेटे सरोगासी से रहे हैं जबकि उनकी बेटी निशा कौर वयस्क हैं।

सनी लियोनी ने कई साक्षात्कारों और मीडिया रिपोर्टों में अपने पति के प्रति कृतज्ञता व्यक्त की है। बॉम्बे के शिकार के साथ वार्तालाप के दौरान, सनी लियोनी ने बताया था कि वह उससे कैसे मिला और वह एक और डैनियल सनी के अन्य अश्लील सितारों के साथ वयस्क फिल्मों की शूटिंग के बारे में सहज महसूस कर रहा था।

सनी ने कहा, "उसने मुझे समझा और मेरे लिए बहुत सहायक था। यहां तक ​​कि वह मुझे अन्य पुरुषों के साथ पोर्न फिल्मों में काम करने में सहज महसूस नहीं कर रहा था, जिसके बाद उन्होंने मेरे साथ काम करना शुरू कर दिया और हमारी अपनी कंपनी शुरू हुई।"

सनी लियोनी ने कहा, "हमारी बैठक वेगास के एक क्लब में डैनियल के एक बैंक के माध्यम से थी। वह (डैनियल) कहता है कि वह पहली नजर में मेरे साथ प्यार में पड़ गया था, हालांकि यह मेरे साथ नहीं हुआ क्योंकि हमें बस थोड़ा सा मिला था बहुत सारी चीजें थीं। ऐसा नहीं हुआ कि हवाएं हवा में तैरने लगीं और वायलियन खेलना शुरू कर दिया। "

सनी ने कहा कि किसी भी तरह डैनियल ने अपना संपर्क नंबर और ईमेल आईडी लिया था। सनी ने कहा कि संख्या के बावजूद, डैनियल उन्हें ई-मेल करने के लिए उपयोग किया जाता था।

यह ज्ञात है कि सनी लियोनी कई फिल्मों का हिस्सा रहा है। सुपरस्टार शाहरुख खान फिल्म नाइस में कई फिल्मों तक सनी उद्योग में काफी सक्रिय रहे हैं।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER