बॉलीवुड / साड़ी पहनकर सनी लियोनी ने किया ऐसा काम, देखकर पति डेनियल भी हो गए हैरान

Vikrant Shekhawat : Apr 04, 2022, 10:13 PM
बॉलीवुड | सनी लियोनी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अपनी फोटोज और वीडियोज शेयर करती रहती हैं। वैसे तो अक्सर सनी अपनी बोल्ड फोटोज और विज्ञापनों से जुड़े पोस्ट करती हैं। लेकिन अब जो सनी ने वीडियो शेयर किया है उसे देखकर तो आप हैरान हो जाएंगे। दरअसल,  हाल ही में सनी ने अपना नया वीडियो शेयर किया है जिसमें वह बास्केटबॉल खेलती दिख रही हैं। सनी के साथ उनके पति डेनियल वेबर भी नजर आ रहे हैं। लेकिन इस वीडियो की दिलचस्प बात ये है कि यहां सनी बास्केटबॉल साड़ी में खेल रही हैं।

सनी ने रेड कलर की साड़ी पहनी है जिसमें वह खूबसूरत लग रही हैं और इसी साड़ी में वह उछल-उछल कर खेल रही हैं। फैंस को सनी का ये अवतार काफी पसंद आ रहा है। इतना ही नहीं फैंस सनी की तारीफ भी कर रहे हैं कि कैसे वह साड़ी में भी इतना अच्छा गेम खेल रही हैं।

सनी की प्रोफेशनल लाइफ

सनी की प्रोफेशनल लाइफ की बात करें तो वह कुछ दिनों पहले ही स्पाई थ्रिलर सीरीज अनामिका में नजर आईं जो एमएक्स प्लेयर में 10 मार्च को रिलीज हुई थी। इस सीरीज में सनी ने एक सीक्रेट एजेंट का किरदार निभाया था जिसे विक्रम भट्ट ने डायरेक्ट किया था। ये विक्रम और सनी का पहला कोलैब्रेशन है। हालांकि एमएक्स प्लेयर के साथ ये सनी का दूसरा कोलैब्रेशन है। अनामिका को हिंदी के अलावा मराठी, बंगाली, तमिल, तेलुगु, मलयालम और कन्नड़ भाषा में भी डब किया गया है।

सनी अब फिल्म कोटेशन गैंग में नजर आएंगी। इस फिल्म से जुड़े कुछ पोस्टर्स हाल ही में रिलीज हुए जिन्हें काफी अच्छा रिस्पॉन्स मिला है। पोस्टर्स काफी डरावने और डार्क थे। फिल्म में सनी के अलावा प्रियमणि, जैकी श्रॉफ और सारा अर्जुन भी हैं। फिल्म में सनी के किरदार का नाम है पद्मा, जैकी का मुस्तफा, प्रियमणि का शकुंतला और सारा अर्जुन, इरा के किरदार में नजर आएंगे।

फिल्म को विवेक कुमार डायरेक्ट कर रहे हैं। विवेक ने फिल्म को लेकर कहा, फिल्म को लेकर हम सब काफी खुश हैं। हमने हाल ही में फिल्म की शूटिंग खत्म की है और फिल्म की पूरी शूटिंग करना काफी चैलेंजिंग था। सभी स्टार्स ने फिल्म में जबरदस्त काम किया है। फिलहाल मुंबी में पोस्ट प्रोडक्शन काम चल रहा है। 

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER