Bollywood / Sunny Leone ने उठाया धनुष और फैंस के दिलों पर साध दिया निशाना, सनी के वार से कैसे बचेंगे आप?

Zoom News : Jun 02, 2021, 08:34 PM
Bollywood | सनी लियोन(Sunny Leone) के वार से बचना मुश्किल ही नहीं बल्कि नामुमकिन है और अब तो मोहतरमा ने हाथ में थाम लिया धनुष और साध दिया है निशाना फैंस के दिलों पर...अब खुद को कैसे बचाना है वो आप देख लीजिए। सनी ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर कुछ तस्वीरें शेयर की है जिसमें वो तीरंदाजी का पोज़ लेती दिखाई दे रही हैं और निशाना साधे हुए हैं। इन तस्वीरों को शेयर करते हुए सनी ने लिखा है - थ्रो यॉर हार्ट। 

कयास लगाए जा रहे हैं कि ये तस्वीर रियलिटी शो स्प्लिट्सविला के सेट की है जिसे वो रणविजय सिंह के साथ मिलकर होस्ट करती हैं। अक्सर सनी स्पिलट्सविला के सेट से को  होस्ट रणविजय के साथ अपनी तस्वीरें शेयर करती रहती हैं।

सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती हैं सनी

सनी लियोन सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती हैं और अक्सर अपनी मजेदार वीडियो और फोटो के जरिए फैंस को एंटरटेन करती रहती हैं। हाल ही में सनी ने अपने सेट से मजेदार वीडियो शेयर की थी जिसमें वो क्रू के साथ मस्ती करती दिखी थीं। 

शेरो से वापसी कर रही हैं सनी

सनी एक बार फिर फिल्म में नजर आएंगी जिसका टाइटल है शेरो। फिलहाल सनी इस फिल्म की शूटिंग में बिजी हैं। जिसको डायरेक्ट कर रहे हैं श्रीजीत विजयन। फिल्म हिंदी के साथ साथ तेलुगु, मलयालमऔर तमिल में भी रिलीज होगी। 

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER