बॉलीवुड / सनी लियोन ने 'मराठी मुलगी' बिखेरा जलवा, डांस Video हुआ वायरल

Zoom News : Dec 11, 2020, 03:41 PM
बॉलीवुड एक्ट्रेस सनी लियोन (Sunny Leone) फिल्मों के साथ-साथ सोशल मीडिया पर खासी एक्टिव रहती हैं। एक्ट्रेस अपने इवेंट्स की तस्वीरें और वीडियो नियमित अंतराल पर फैन्स के बीच शेयर करती हैं। सनी लियोन (Sunny Leone) की आगामी फिल्म 'द बैटल ऑफ भीमा कोरेगांव' (The Battle of Bhima Koregaon) है। उन्होंने इस फिल्म का एक गाना इंस्टाग्राम पर शेयर किया है, जो खूब सुर्खियों में है। इस गाने में सनी लियोन (Sunny Leone) 'मराठी मुलगी' (Marathi mulgi) लुक में नजर आ रही हैं। उनके इस गाने को फैन्स खूब पसंद कर रहे हैं।

सनी लियोन (Sunny Leone) पर फिल्माए गए इस गाने को मशहूर सिंगर श्रेया घोषाल ने गाया है। गाने में सनी लियोन बेहद खूबसूरत नजर आ रही हैं और उनका डांस भी कमाल का है। गाने को शेयर कर उन्होंने कैप्शन में लिखा है: 'हो आली री आली...मराठी मुलगी आली'। सनी लियोन के इस सॉन्ग को कुछ ही देर में इंस्टाग्राम पर करीब डेढ़ लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है। गाने में सनी लियोन के लुक और एक्सप्रेशन की फैन्स जमकर तारीफ कर रहे हैं।

बता दें कि सनी लियोन (Sunny Leone) के अलावा 'द बैटल ऑफ भीमा कोरेगांव' (The Battle of Bhima Koregaon) फिल्म में अर्जुन रामपाल, दिगंगना सूर्यवंशी और कृष्णा अभिषेक भी दिखेंगे। इस फिल्म के अलावा सनी लियोन जल्दी ही अपकमिंग हॉरर कॉमेडी फिल्म 'कोका कोला', 'रंगीला' और 'वीरमादेवी' में दिखाई देंगी। बता दें कि सनी लियोन की लोकप्रियता बिग बॉस में आने के बाद बढ़ती चली गई। इसके अलावा उन्होंने फिल्म 'रईस' में अपने लैला सॉन्ग से भी खूब धमाल मचाया था।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER