Bollywood / इतनी सी उम्र में इस एक्ट्रेस के सिर पर चड़ा बोल्डनेस का ऐसा खुमार, कैमरे के सामने हो गईं बेकाबू

Zoom News : Dec 21, 2022, 11:19 PM
Avneet Kaur Look: महज 20 साल की एक्ट्रेस अवनीत कौर (Avneet Kaur) के सिर से बोल्डनेस का खुमार उतरने का नाम नहीं ले रहा है. आए दिन अवनीत कैमरे के सामने ऐसी-ऐसी ड्रेसेज पहनकर आ जाती हैं कि उन्हें देखकर फैंस आहें भरने लगते हैं. इस बार भी कुछ ऐसा ही हुआ जब एक्ट्रेस अबु धाबी पहुंचीं. अवनीत ने अबु धाबी पहुंचकर ऐसा वीडियो शेयर किया है जिसमें उनके लुक्स को देखकर फैंस बेकाबू हो रहे हैं. वीडियो में अवनीत पर्पल कलर का ऑफ शोल्डर गाउन पहनकर कैमरे के सामने अपनी दिलकश और कातिलाना अदाओं का ऐसा जादू दिखाती नजर आईं कि आप भी उनकी अदाओं के दीवाने हो जाएंगे.

पहना ऑफ शोल्डर गाउन

अवनीत कौर (Avneet Kaur) इस वीडियो में पर्पल कलर की ऑफ शोल्डर गाउन पहनकर कैमरे के सामने घूमती हुई नजर आ रही हैं. वीडियो को देखकर साफ लग रहा है कि अवनीत ने ये गाउन ब्रालेस होकर पहनी है.

दिए किलर लुक्स

इस वीडियो में अवनीत ने अपनी कातिलाना अदाओं का ऐसा जादू चलाया कि वीडियो देख फैंस का खुद पर काबू करना मुश्किल हो जाएगा. वहीं लुक को पूरा करने के लिए अवनीत ने गले में पतला सा नेकलेस और कान में इयररिंग्स पहने. इसके साथ ही बालों को ओपन किया और सटल मेकअप में नजर आईं. 

खुद शेयर किया वीडियो

अवनीत कौर ने इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर खुद शेयर किया. वीडियो को शेयर कर कैप्शन में लिखा- 'आइए आपको पैराडाइज का एक टूर करवाते हैं.' इसके साथ ही हैशटैग्स के साथ अबु धाबी लिखा. इस हैशटैग से साफ है कि अवनीत कौर ने ये वीडियो अबु धाबी में शूट किया है और वो इस वक्त वहीं पर वकेशन एन्जॉय कर रही हैं. आपको बता दें, अवनीत कौर को पहचान 'अलादीन' सीरियल में जैस्मिन का किरदार निभाकर मिली थी. इस सीरियल के बाद अवनीत लगातार अपनी बोल्डनेस और किलर ड्रेसिंग सेंस की वजह से सुर्खियों में बनी रहती हैं.

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER