मुंबई / सुप्रिया सुले के पति ने बदला अजित का मन, शरद पवार का खास संदेश लेकर गए थे मिलने

News18 : Nov 26, 2019, 04:30 PM
मुंबई. महाराष्ट्र (Maharashtra) में सरकार गठन पर आए सुप्रीम कोर्ट (Supreme Court) के फैसले के बाद राज्य के राजनीतिक घटनाक्रम तेजी से बदल रहे हैं. अटकलें लगाई जा रही हैं कि बहुमत परीक्षण से पहले अजित पवार (Ajit Pawar) ने उपमुख्यमंत्री के पद से इस्तीफा दे दिया है. सूत्र बता रहे हैं कि सुप्रिया सुले (Supriya Sule) के पति से मुलाकात के बाद अजित पवार का मन बदल गया. सुले के पति शरद पवार का संदेश लेकर अजित से मिलने पहुंचे थे.

सदानंद सुले से मिलने के लिए CM की बैठक में नहीं गए अजित

सूत्रों ने जानकारी दी कि आज सुबह ही सुप्रिया सुले के पति सदानंद सुले से मिलने के लिए अजित पवार ट्राइडेंट होटल पहुंचे. सदानंद से मुलाकात के लिए उन्होंने मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस के साथ होने वाली बैठक में हिस्सा नहीं लिया. सदानंद सुले ने शरद पवार के संदेश को उनसे सांझा किया. शरद पवार ने अजित के लिए संदेश भेजा था कि वापस पार्टी में आ जाओ. माना जा रहा है कि इसी मुलाकात के बाद अजित पवार ने इस्तीफा देने का मन बना लिया. वहीं अजित से जुड़े कुछ सूत्रों ने बताया कि बहुमत का आंकड़ा न हो पाने के कारण उन्होंने इस्तीफा दिया है.

बीजेपी खेमे में बैठकों का दौर जारी

इसीबीच खबर है कि महाराष्ट्र के लगातार दूसरी बार मुख्‍यमंत्री पद की शपथ लेने वाले देवेंद्र फडणवीस 3:30 बजे प्रेस कांफ्रेंस करेंगे. ऐसी अटकलें लगाई जा रही हैं कि सीएम माहाराष्‍ट्र के मौजूदा राजनीतिक हालात और बुधवार को होने वाले फ्लोर टेस्‍ट को लेकर बड़ा ऐलान कर सकते हैं. पूरे घटनाक्रम को लेकर बीजेपी खेमे में बैठकों का सिलसिला जारी है. पीएम नरेंद्र मोदी, गृहमंत्री अमित शाह और बीजेपी के कार्यकारी अध्यक्ष जेपी नड्डा ने महाराष्ट्र के मौजूदा हालत पर मंथन किया है.

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER