Bollywood / सूरज पंचोली ने सोशल मीडिया को कहा अलविदा

Zoom News : Aug 22, 2020, 06:58 PM
न्यूज हैल्पलाइन . मुम्बई | कंट्रोवरसी और सूरज पंचोली का चोली-दामन का साथ रहा है. जिया खान की मौत के बाद अब सूरज का नाम अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत और दिशा सालियान की मौत में भी घसीटा जा रहा है.

सुशांत सिंह और दिशा सालियान के मामले में सूरज पंचोली को लेकर न जाने कितनी कहानियां सोशल मीडिया पर गढ़ी जा चुकी हैं। इसी से तंग आकर पहले तो सूरज पंचोली ने मुंबई के वर्सोवा पुलिस थाने में एक शिकायत दर्ज कराई फिर अब सोशल मीडिया छोड़ने का ही ऐलान कर दिया है।

सूरज पंचोली ने इंस्टाग्राम को अलविदा कह दिया है। उन्होंने इंस्टा स्टोरी के जरिए इस बात की जानकारी दी। सूरज ने लिखा- फिर मिलेंगे इंस्टाग्राम। उम्मीद करता हूं हम उस दिन मिलेंगे जब दुनिया रहने लायक बन जाएगी।  मुझे सांस लेने की जरूरत है।

सोशल मीडिया पर मिल रहीं लगातार धमकियों से परेशान सूरज ने सोशल मीडिया को ही अलविदा कह दिया हैं। पिछले काफी समय से सोशल मीडिया पर सूरज पंचोली को टारगेट किया जा रहा था और इसी कारण उन्होंने इससे दूरी बनाने का फैसला किया है।  

बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत और दिशा सालियन की आत्महत्या के केस से लगातार सूरज पंचोली का नाम जोड़ा जा रहा था। इसके बाद सूरज ने सामने आकर सफाई भी दी थी।

बता दे, सूरज बहुत ही जल्द “टाइम टू डांस” फिल्म में नजर आने वाले हैं, इस फिल्म के साथ कटरीना कैफ की बहन इसाबेल्ला कैफ अपना डेब्यू करने वाली हैं.

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER