Sushant Case / सुशांत केस में बड़ा खुलासा, 14 जून की भयानक रात से एक दिन पहले Rhea से मिले थे Sushnat

Zoom News : Oct 03, 2020, 10:45 AM
Sushant Case: सुशांत केस में बड़ा खुलासा हुआ है, सुशांत सिंह राजपूत के अपनी गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती से 13 जून को मुलाकात करने की खबरों को दिवंगत एक्टर के करीबी दोस्त और फ्लैटमेट सिद्धार्थ पिठानी ने गलत बताया है। रिया ने शुरुआत में बताया था कि उन्होंने आखिरी बार 8 जून को सुशांत सिंह राजपूत से बात की थी, इस दौरान उनका झगड़ा हुआ और उन्होंने सुशांत को व्हाट्सऐप पर ब्लॉक कर दिया था। हालांकि कई रिपोर्ट्स में बीजेपी नेता विवेकानंद गुप्ता के हवाले से लिखा गया है कि एक चश्मदीद ने 14 जून की रात 2-3 बजे के बीच सुशांत को रिया को उनके घर छोड़ते देखा। रिपोर्ट्स में यह भी दावा किया गया है कि एक 'बड़े राजनेता' उस रात अपना जन्मदिन मना रहे थे।

सिद्धार्थ पिठानी ने टाइम्स नाउ को बताया कि यह खबर झूठी थी और 13 जून की रात को सुशांत और रिया की कोई मुलाकात नहीं हुई थी। सिद्धार्थ इन दिनों हैदराबाद में अपने घर पर हैं। 

अगस्त में एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में मुंबई पुलिस कमिश्नर परम बीर सिंह ने कहा था कि 13 जून को सुशांत के घर पर कोई भी पार्टी नहीं हुई थी। उन्होंने यह भी कहा था कि जांच के दौरान किसी भी राजनेता का नाम सामने नहीं आया है। उन्होंने कहा था, "किसी भी पार्टी के किसी भी राजनेता के खिलाफ कोई सबूत नहीं मिले हैं।"

हाल ही में सुशांत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति ने सुशांत और रिया की 13 जून को मुलाकात की खबरों पर रिएक्शन दिया था। एक न्यूज रिपोर्ट को शेयर करते हुए श्वेता ने लिखा था- “यह एक सही मायने में ब्रेकिंग न्यूज है, जो गेमचेंजर है! एक गवाह जो इस बात की पुष्टि कर सकता है कि भाई 13 जून की रात रिया से मिले थे! क्या वास्तव में 13 जून की रात को साजिश हुई, कि अगली सुबह भाई मृत पाए गए?"

क्या सुशांत और उनकी एक्स मैनेजर दिशा की मौत का है आपस में लिंक?

सुशांत की मौत को उनकी एक्स मैनेजर दिशा सालियन की मौत से जोड़ा जा रहा है। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, दिशा ने कथित तौर पर 8 जून को आत्महत्या की थी। जानकारी के अनुसार, जिस रात दिशा की मौत हुई, उस रात उनके मंगेतर रोहन राय के घर पर एक पार्टी आयोजित की गई थी।

मुंबई पुलिस कमिश्नर ने कहा, “दिशा सालियन के मंगेतर के घर पर (उनकी मौत से पहले) उस रात पार्टी आयोजित की गई थी। उन्होंने (दिशा) सुबह 3 बजे आत्महत्या की, इसकी पुष्टि सीसीटीवी फुटेज के जरिए हुई है। पार्टी में पांच लोग मौजूद थे, जिनमें दिशा का मंगेतर भी शामिल था। चार अन्य मौजूद थे, लेकिन कोई राजनेता नहीं था।

आपको बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत 14 जून की दोपहर को अपने मुंबई के घर में मृत पाए गए थे। इस केस की जांच केंद्रीय जांच ब्यूरो (सीबीआई), प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) और नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) की टीम कर रही है।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER