Sushant Singh Suicide Case / संदीप सिंह का बड़ा खुलासा 'सुशांत सिंह ने सुसाइड नहीं किया'

Vikrant Shekhawat : Jul 30, 2020, 08:55 PM
न्यूज़ हेल्पलाइन- 30 जुलाई 2020 | सुशांत सिंह राजपूत के दोस्त संदीप सिंह ने एक बड़ा चौकाने वाला खुलासा किया है उनका कहना है कि सुशांत सिंह सुसाइड नही कर सकतें, क्योंकि वो हमेशा ही अपनी फिल्मों और अपने सपनों के बारे में बातें किया करते थे। 

जैसा कि सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड केस में आए दिन नई-नई बाते सामने आ रहीं हैं। हाल ही सुशांत के पिता ने गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती पर गंभीर आरोप लगाकर एफबीआई दर्ज करवाई थी, और कहा कि रिया ने ही सुशांत को सुसाइड करने के लिए उकसाया है। और अब सुशांत के बहुत करीबी दोस्त संदीप ने एक बड़ा खुलासा कर चर्चा में बने हुए हैं। 

संदीप ने रिपब्लिक टीवी के जर्नलिस्ट अर्णब गोस्वामी से बातचीत करते हुए कई बेहद चौंकाने वाले खुलासे किए हैं। संदीप सिंह ने यह कहकर इस केस को नया मोड़ दे दिया है कि सुशांत सिंह राजपूत ने सुसाइड नहीं किया है, सुशांत ऐसा करने के बारे में सोच ही नहीं सकते। 

संदीप ने बताया कि दोनों बहुत ही अच्छे और गहरे दोस्त थे। साथ में कई ट्रिप्स पर भी जा चुके हैं और साथ में फिल्में भी डिस्कस करते थे। लेकिन पिछले कुछ महीनों से वो सुशांत से उनका कोई कांटेक्ट नहीं था। पहले संदीप ने बताया कि दोनों बातचीत भी नहीं करते थे, लेकिन बाद में कहीं कि बीच-बीच में मैसेज से बात हो जाती थी। 

संदीप ने कहा कि सुशांत के दोस्त महेश शेट्टी ने मुझे फोन करके बताया कि सुशांत ने सुसाइड किया है और फिर हम दोनों सुशांत के घर पर गए। वहां पुलिस आ चुकी थी और हमें अंदर कमरे में नहीं जाने दिया गया, जहां सुशांत था।

संदीप ने ये भी एक बड़ा खुलासा किया कि सुशांत को लेने केवल एक ही एंबुलेंस आयीं थी, लेकिन खबरों की माने तो उस समय वहां दो एंबुलेंस थी। उन्होंने यह भी कहा कि हमने सुशांत का चेहरा भी नहीं देखा था क्योंकि उसकी बॉडी को रैप किया गया था।

संदीप ने अर्णब गोस्वामी के साथ बातचीत करते हुए यह भी बताया कि सुशांत की एक्स मैनेजर दिशा सालियान भी सुसाइड जैसा बड़ा कदम नहीं उठा सकतीं क्योंकि वो बहुत ही खुशमिजाज किस्म की इंसान थी। 

आपको बता दे कि सुशांत के दोस्त संदीप सिंह का मुंबई पुलिस ने अबतक कोई भी बयान दर्ज नही किया है जबकि उनका भी कहना है कि सुशांत सुसाइड नहीं कर सकते। लेकिन फिर भी मुंबई पुलिस ने बिना कुछ जांच पड़ताल किए सुशांत सिंह की मृत्यु को सुसाइड घोषित कर दिया। 

इस तरह अर्णब गोस्वामी ने लोगों के सामने कई सवाल खड़े कर दिए हैं।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER