दिल बेचारा / Video एक दिन में एक करोड़ लोगों ने देखा Sushant Singh Rajput की आखिरी फिल्म Dil Bechara का यह गाना Tare Ginn

Zoom News : Jul 16, 2020, 11:33 AM
by News Helpline . Mumbai | Taare Ginn Song Release: सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की फिल्म 'दिल बेचारा (Dil Bechara)' का नया सॉन्ग 'तारे गिन' रिलीज हो गया है. इस गाने ने रिलीज होते ही यूट्यूब पर धमाल मचा दिया है. इस गाने में सुशांत सिंह राजपूत और संजना सांघी (Sanjana Sanghi) रोमांटिक अंदाज में नजर आ रहे हैं. खास बात तो यह है कि चंद मिनट पहले आए 'तारे गिन (Taare Ginn)' सॉन्ग को फैंस से भी खूब अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है. फैंस न केवल सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की तारीफ कर रहे हैं, बल्कि कमेंट के जरिए उन्हें याद भी कर रहे हैं. सुशांत सिंह राजपूत की आखिरी फिल्म "दिल बेचारा" की चर्चा जोरों से हो रहीं हैं, हर कोई फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। वही मेकर्स एक-एक कर फिल्म के गाने भी रिलीज कर रहे हैं। और अब सुशांत की फिल्म का एक और सॉन्ग 'तारे गिन' रिलीज हो गया है। 

फिल्म के डायरेक्टर मुकेश छाबड़ा ने गाने को अपने सोशल मीडिया पर शेयर किया है। गाना शेयर करते हुए उन्होंने लिखा, "तारे गिन! #सुशांत सिंह राजपूत।" इस गाने में सुशांत और संजना की बहुत ही प्यारी केमिस्ट्री दिखाई दे रहीं हैं। यकीनन इस गाने में इनकी खूबसूरत केमिस्ट्री देखकर आपको इस गाने से प्यार हो जाएगा।  वहीं मोहित चौहान और श्रेया घोषाल इस गाने में अपनी आवाज से चार चांद लगाते नजर आ रहें हैं। 

'तारे गिन' गाने की लिरिक्स अमिताभ भट्टाचार्य ने लिखें हैं, और गाने की म्युज़िक को एआर रहमान ने कंपोज किया है और इसे श्रेया घोषाल और मोहित चौहान ने अपनी आवाज दी है। 

बता दें ये फिल्म हॉलीवुड फिल्म 'द फॉल्ट इन आवर स्टार' का हिंदी रीमेक है। इसका डायरेक्शन मुकेश छाबड़ा ने किया है। मुकेश इस फिल्म के जरिए डायरेक्टिंग फील्ड में अपना पहला कदम रख रहे हैं। मुकेश के अलावा संजना सांघी की भी ये डेब्यू फिल्म है। 

फिल्म के ट्रेलर को बहुत ही अच्छा रिस्पांस मिल रहा है। बॉलीवुड सितारे भी सुशांत की इस आखिरी फिल्म को प्रमोट कर रहे हैं, और अपने फैंस से फिल्म देखने के लिए कह रहे हैं। दिलचस्प बात तो ये है कि इस फिल्म को कोई भी फ्री में देख सकता है। इसके लिए ओटीटी प्लेटफॉर्म के सब्सक्रिप्शन की जरूरत नहीं होगी। 

इस फिल्म में सैफ अली खान भी एक स्पेशल रोल में दिखाई देगें। जबकि इसका प्रोडक्शन फॉक्स स्टार स्टूडियो की तरफ से किया गया है। फिल्म 24 जुलाई को डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज की जाएगी। 


Booking.com

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER