बॉलीवुड / सुशांत सिंह राजपूत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति ने शेयर किया इमोशनल वीडियो, भाई को बताया- फॉरएवर स्टार

Live Hindustan : Jul 20, 2020, 01:59 PM
बॉलीवुड डेस्क | बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत ने 14 जून की सुबह अपने घर में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी। रिपोर्ट्स के मताबिक एक्टर डिप्रेशन से जूझ रहे थे। सोशल मीडिया पर फैन्स और परिवार के सदस्य समेत दोस्त उनके पुराने वीडियो और फोटो पोस्ट कर रहे हैं। सुशांत को भुला नहीं पा रहे हैं। हाल ही में श्वेता सिंह कीर्ति ने इंस्टाग्राम पर भाई सुशांत की याद में एक इमोशनल वीडियो शेयर किया। 

यह वीडियो सुशांत सिंह राजपूत के उन सभी वीडियोज़ का कंपाइलेशन था, जिसमें एक्टर गिटार बजाते, अपने डॉग फज के साथ खेलते, स्केचिंग करते, गाने सुनते, फिल्म देखते, कविताएं लिखते और गोविंदा के गाने पर डांस करते नजर आ रहे हैं। वीडियो शेयर करते हुए श्वेता लिखती हैं कि मेरा फॉरएवर स्टार। बहुत गहरा सदमा और दुख पहुंचा है। एक ऐसी चोट पहुंची है जिसे किसी के साथ शेयर नहीं कर पा रही हूं। 

इससे पहले सुशांत सिंह राजपूत की मौत के 30 दिन पूरे होने पर भी श्वेता ने एक पोस्ट लिखी थी। फोटो शेयर करते हुए श्वेता ने लिखा था कि तुम एक महीने पहले हमें छोड़ कर चले गए थे लेकिन तुम्हारी मौजूदगी आज भी हम सभी महसूस करते हैं। लव यू भाई। उम्मीद है कि तुम हमेशा खुश रहोगे’। कुछ दिनों पहले श्वेता ने फैन्स का शुक्रिया अदा करते हुए एक वीडियो शेयर किया था।

फैन्स सुशांत की मौत पर जल्द से जल्द सीबीआई जांच चाहते हैं। अब सुशांत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति ने सभी फैन्स को धन्यवाद किया है जिन्होंने मुश्किल घड़ी में एक्टर के परिवार को खूब सपोर्ट किया। श्वेता ने सोशल मीडिया पर पोस्ट लिखा, ‘आप लोगों ने जो प्यार और सपोर्ट दिया है उसके लिए बहुत शुक्रिया। वीडियो में सुशांत कुछ न कुछ क्रिएटिव करते नजर आ रहे हैं। श्वेता ने वीडियो शेयर करते हुए लिखा, वर्ल्ड का बेस्ट बेबी जिसकी आंखों में हमेशा सपने थे'।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER