प्रार्थना सभा / इकलौते बेटे के निधन के बाद टूट गए हैं सुशांत सिंह राजपूत के पापा, ऐसा हो गया है हाल

Zoom News : Jun 25, 2020, 08:20 AM

मुंबई. बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के निधन के बाद से परिवार और फैंस गमगीन है. सुशांत ने दुनिया को 34 साल की उम्र में इस तरह अलविदा क्यों किया, ये परिवार के साथ उनक फैंस को भी समझ नहीं रहा है. एक्टर के निधन के बाद से सोशल मीडिया (Social Meeting) पर उनके पुराने वीडियो और तस्वीरें खूब वायरल हो रही हैं, जिसमें उनका अलग-अलग अंदाज देखा जा सकता है. सोशल मीडिया पर सुशांत के निधन बाद तरह-तरह की बातें चल रही हैं, लेकिन क्या कभी आपने सोचा है कि उस पिता पर क्या बीत रही होगी, जिसने उम्र के इस पड़ाव पर अपना इकलौता बेटा खो दिया.


सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के निधन का दुख सभी को बहुत है, लेकिन एक्टर के इस तरह से जाने से उनके पिता केके सिंह (KK singh) सबसे ज्यादा टूट गए है. सोशल मीडिया (Social Media) हार ही में एक तस्वीर उनके पिता की वायरल हो रही है. तस्वीर परिवार द्वारा पटना में की गई प्रार्थना सभा (Prayer Meeting ) की है, जिसमें वो अपने बेटे की फोटो के सामने बैठे हैं और बेहद गमगीन हैं. तस्वीर में आप देख सकते हैं कि बेटे को खोने का गम में वह बेहद दुखी हैं.


मशहूर फोटोग्राफर मानव मंगलानी (Manav Manglani ) ने इस तस्वीर को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है, जिस पर लोग जमकर कमेंट कर रहे हैं. तस्वीर में उनके चेहरे पर दुख देखकर आंखों में आंसू ही जाएंगेसुशांत 4 बहनों में अकेला भाई थे.


आपको बता दें कि सुशांत के निधन के बाद से फैंस में नाराजगी देखी जा सकती है. पटना, झारखंड के साथ देख के कई हिस्सों में बॉलीवुड के उन लोगों पर गुस्सा जताया जा रहा है, जिन्होंने उन्हें बायकॉट किया था. हाल ही में सुशांत सिंह राजपूत की फाइनल पोस्टमार्टम रिपोर्ट आई सामने, जिसमें एक बार फिर से यहीं कहा गया कि फांसी में लटकने की वजह से उनका दम घुटा और उसी वजह से उनकी मौत हुई. बांद्रा पुलिस अप इस मामले में विसरा रिपोर्ट का इंताजर कर रही है. केस को हल करने के लिए पुलिस ने अभी तक करीब 23 लोगों के बयान दर्ज कर लिए हैं.


SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER