बॉलीवुड / सुशांत सुसाइड: यश राज फिल्म्स की कास्टिंग डायरेक्टर का स्टेटमेंट रिकॉर्ड

AajTak : Jun 28, 2020, 06:41 AM
सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड मामले में पुलिस की तहकीकात जारी है। पुलिस इस मामले को गंभीरता से ले रही है और बड़ी बारीकी से पूछताछ की प्रक्रिया को आगे बढ़ा रही है। DCP अभिषेक त्रिमुखे इनवेस्टिगेशन को अंजाम दे रहे हैं। सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड मामले में अब तक कुल 27 लोगों के बयान दर्ज किए जा चुके हैं। एक्टर की फाइनल पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट भी सामने आ चुकी है।

पुलिस एक-एक कर सुशांत के सभी करीबियों से बातचीत कर रही है। मामले में सुशांत की करीबी दोस्तों में शुमार रिया चक्रवर्ती से भी लंबी पूछताछ की गई। करीबी सू्त्रों की मानें तो रिया चक्रवर्ती के भाई शोभिक से भी पुलिस ने लंबी बातचीत चल रही है। इसके अलावा यश राज फिल्म्स की कास्टिंग डायरेक्टर शानू शर्मा का स्टेटमेंट रिकॉर्ड किया जा चुका है।

रिपोर्ट्स में ये सामने आया है कि सुशांत सिंह राजपूत को लेकर फिल्म पानी बनने वाली थी। वे फिल्म में लीड एक्टर होने वाले थे। मगर क्रिएटिव टीम के साथ मनमुटाव और फिल्म के कंटेंट को लेकर इश्यू होने की वजह से इस फिल्म पर बात आगे नहीं बढ़ सकी। सुशांत ने अपनी डायरी में लिखा था कि पानी का डायरेक्टर कौन होगा। इसके अलावा डायरी में पानी को लेकर और डिटेल्स पाई गई हैं


34 साल की उम्र में की सुसाइड

बता दें कि बॉलीवुड के जगमगाते सितारे सुशांत सिंह राजपूत ने 14 जून, 2020 को सुसाइड कर ली। उनके सुसाइड के बाद से देशभर में हड़कंप मच गया है। किसी को भी ये बात हजम नहीं हो रही। सुशांत के परिवारवालों, करीबियों और दोस्तों से पूछताछ की गई है और ऐसा माना जा रहा है कि एक बार फिर से सुशांत सिंह राजपूत के परिवारवालों से पूछताछ की जा सकती है।


SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER